Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

टीम में नहीं चुने जाने पर शिखर धवन ने पोस्ट किया ये 'शेर', जानिए क्या है इसके मायने

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और इस फोटो के कैप्शन में मशहूर शायर डॉ राहत इंदौरी का एक 'शेर' लिखा है।

टीम में नहीं चुने जाने पर शिखर धवन ने पोस्ट किया ये Shikhar Dhawan share a photo

गुरुवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हुआ। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) को एक बार फिर भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं मिली है। शुक्रवार को शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है और इस फोटो के कैप्शन में मशहूर शायर डॉ राहत इंदौरी का एक 'शेर' लिखा है।

धवन ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि ये अलग बात की खामोश खड़े रहते हैं। फिर भी जो लोग बड़े हैं वो बड़े रहते हैं। ऐसे दरवेशों से मिलता है हमारा जिगरा। जिनके जूतों में कई ताज पड़े रहते हैं। धवन ने जो तस्वीर शेयर की है वह किसी बिच का है।



शिखर धवन के इस शेर के क्या मायने है, इसका अभी तक कोई पता नहीं चला है। हालांकि ऐसा लग रहा है कि उन्होंने खुद को टेस्ट टीम में नहीं चुने जाने को लेकर यह 'शेर' पोस्ट किया है। बता दें कि शिखर धवन को हाल ही खत्म हुए वेस्टइंडीज दौरे के लिए भी टेस्ट टीम में नहीं चुना गया था। बतातें चलें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में होगी।


Next Story
Share it
Top