Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रेयस अय्यर बने जादूगर, बहन भी देखकर रह गई हैरान

Shreyas Iyer Magic Video : श्रेयस अय्यर ताश के पत्तों के साथ मैजिक ट्रिक कर रहे हैं, इस ट्रिक को देखकर श्रेयस अय्यर की बहन नताशा आश्चर्यचकित रह जाती है।

श्रेयस अय्यर बने जादूगर, बहन भी देखकर रह गई हैरान
X

Shreyas Iyer Video : भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इन दिनों अलग रूप धारण किए हुए हैं। श्रेयस ने एक वीडियो बनाया है, इस वीडियो में श्रेयस अय्यर अपनी बहन नताशा को एक ट्रिक दिखा रहे हैं। श्रेयस अय्यर ताश के पत्तों के साथ मैजिक ट्रिक कर रहे हैं, इस ट्रिक को देखकर श्रेयस अय्यर की बहन नताशा आश्चर्यचकित रह जाती है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रेयस अय्यर घर की बालकनी में खड़े हुए हैं, अय्यर अपनी बहन को ताश की गड्डी में से एक पत्ता छांटकर उसे याद रखने को कहते हैं। अब अय्यर की बहन नताशा 8 नंबर का एक पत्ता निकालकर बिना दिखाए वापस रख देती है। श्रेयस अय्यर बिना उस पत्ते को बिना देखे कैसे उसके बारे में जान जाते हैं, यही इस वीडियो में श्रेयस अय्यर ने ट्रिक की है। चलिए देखते हैं श्रेयस अय्यर का जादूगर वाला रूप।

श्रेयस अय्यर करियर Shreyas Iyer Career

25 वर्षीय युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने भारतीय क्रिकेट टीम में एक खास जगह बनाई है। श्रेयस अय्यर ने भारतीय क्रिकेट टीम की ओर से 18 एकदिवसीय ओर 21 टी20 मैच खेले हैं।

Next Story