Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : शिखर धवन और बेटे जोरावर ने जानवरों को खिलाए फल, कही ये बात

शिखर धवन हिन्दू शरणार्थियों से मिलने भी पहुंचे थे, और उनके साथ क्रिकेट भी खेला था। शिखर धवन ने वहां लोगों को गिफ्ट भी बाटे थे, और कूकाबुरा के साथ मिलकर क्रिकेट किट भी उपहार में दी थी।

Video : शिखर धवन और बेटे जोरावर ने जानवरों को खिलाए फल, कही ये बात
X
शिखर धवन और बेटे जोरावर ने जानवरों को खिलाए फल

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (shikhar dhawan) पिछले चार महीनों से क्रिकेट से दूर अपने घर पर है, सिर्फ धवन ही नहीं बल्कि पूरी भारतीय क्रिकेट टीम (indian cricket team) कोरोनावायरस की वजह (due to coronavirus) से अभ्यास से दूर है। ऐसे में क्रिकेटर्स अन्य कामों के लिए भी समय निकाल पा रहे हैं, ऐसे में शिखर धवन अपने बेटे जोरावर धवन (shikhar dhawan son zoravar) के साथ सड़कों पर निकले और जानवरों को फल आदि खिलाए।

शिखर धवन और बेटे जोरावर ने बंदरों (monkeys) और गायों (cow) को केले खिलाए। शिखर धवन ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा - जानवरों को खाना खिलाना हमारे पूरे घर में खुशियां लाता है, जोरावर धवन थोड़े नर्वस जरूर थे लेकिन यहां उन्होंने हर क्षण को एन्जॉय किया।

इससे पहले शिखर धवन हिन्दू शरणार्थियों से मिलने भी पहुंचे थे, और उनके साथ क्रिकेट भी खेला था। शिखर धवन ने वहां लोगों को गिफ्ट भी बाटे थे, और कूकाबुरा के साथ मिलकर क्रिकेट किट भी उपहार में दी थी।

Also Read - Yuvraj Singh ने पीटरसन से कहा- मै ठीक नहीं हूं दोस्त, देखिए ऐसा क्यों बोले युवराज


और पढ़ें
Next Story