Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जब ऑलराउंडर Ravindra Jadeja की पत्नी को सरेराह पुलिसवाले ने मारा था थप्पड़, जानें पूरा मामला

एक बार रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई थी। जिसके बाद दोनों में काफी कहासुनी शुरु हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई की दोनों जमकर एक-दूसरे से बहस करने लगे। कुछ देर बाद पुलिस कांस्टेबल ने रीवा को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

जब ऑलराउंडर Ravindra Jadeja की पत्नी को सरेराह पुलिसवाले ने मारा था थप्पड़, जानें पूरा मामला
X

खेल। देश-दुनिया के क्रिकेटर्स जितना अपने खेल के प्रति चर्चा में रहते हैं उतना ही वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पूरी दुनिया में अपने बेहतरीन फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। वहीं वह बल्ले और गेंद दोनों से सबका दिल जीतते हैं। जडेजा के अलावा उनकी पत्नी रीवा (Rivaba Jadeja) भी कुछ साल पहले खूब चर्चाओं में थीं। जब उनका एक पुलिस वाले के साथ विवाद इतना बढ़ गया कि उस पुलिस वाले ने उन्हें सरेराह थप्पड़ जड़ दिया।

पुलिस वाले ने जड़ दिया था थप्पड़

बता दें कि एक बार रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई थी। जिसके बाद दोनों में काफी कहासुनी शुरु हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई की दोनों जमकर एक-दूसरे से बहस करने लगे। कुछ देर बाद पुलिस कांस्टेबल ने रीवा को सरेआम थप्पड़ जड़ दिया। इस विवाद के बाद उस पुलिसकर्मी के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उस वक्त ये मामला काफी बड़ा था और इसके ऊपर काफी विवाद भी बढ़ गया था।

2016 में हुई थी दोनों की शादी

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 2016 में हुई थी। इसके बाद 2017 में दोनों का एक बेटा हुआ। दोनों ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

और पढ़ें
Next Story