Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के लिए दुआ करने जंगल से बाहर आया बाघ, वायरल हुआ Video

2020 में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जडेजा के अंगूठे में चोट लग गई थी। जिसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए थे। वहीं वह टी20 सीरीज और अब वनडे सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं। फिलहाल वह पुनर्वास (Rehabilitation) कर रहे हैं और आईपीएल के 14वें सीजन से पहले पूरी तरह फिट होना चाहते हैं।

जंगल सफारी का लुत्फ उठाते नजर आए रविंद्र जडेजा
X

अंगूठे में चोट के कारण भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं रविद्र जडेजा

खेल। इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोट से परेशान हैं। जिस कारण वह लंबे समय से क्रिकेट मैदान से दूर थे। लेकिन अब वह ब्रेक के बाद प्रैक्टिस करने लगे हैं। हालांकि, वह इंग्लैंड के खिलाफ 23 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज (ODI Series) में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। ऐसे में वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह जंगल सफारी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं।

इस जंगल सफारी के दौरान एक बाघ निकलकर सामने आ जाता है और वहीं टहलने लगता है। जिसके बाद जडेजा वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं कि, "मुझे जल्द ठीक होने की दुआ करने के लिए बाघ बाहर आया है।" जडेजा के इस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, पिछले साल 2020 में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जडेजा के अंगूठे में चोट लग गई थी। जिसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए थे। वहीं वह टी20 सीरीज और अब वनडे सीरीज का भी हिस्सा नहीं हैं। फिलहाल वह पुनर्वास (Rehabilitation) कर रहे हैं और आईपीएल के 14वें सीजन से पहले पूरी तरह फिट होना चाहते हैं। बता दें कि आईपीएल का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ 10 अप्रैल को खेलेगी। जिसमें उम्मीद की जा रही है कि जडेजा इस मैच में खेलते नजर आएं।

Next Story