Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल चाहर मंगेतर ईशानी संग गोवा में मना रहे विकेशन, तस्वीरें वायरल

राहुल चाहर इन दिनों अपनी मंगेतर ईशानी के साथ गोवा में मौज-मस्ती कर रहे हैं। चाहर फिलहाल ब्रेक पर हैं और उन्हें इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है।

आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की टीम में हैं राहुल चाहर
X

राहुल चाहर मंगेतर ईशानी से मना रही छुट्टियां

खेल। कोरोना (Covid-19) के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2021) के स्थगित होने के बाद से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) अपनी मंगेतर ईशानी (Ishani) के साथ मस्ती कर रहे हैं। बता दें कि, राहुल चाहर और ईशानी ने दिसंबर 2019 में सगाई की थी। वहीं चाहर सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर अपनी पार्टनर के साथ फोटो भी शेयर करते रहते हैं।

इसके साथ ही पिछले साल यानी की आईपीएल 2020 में ईशानी चाहर के साथ संयुक्त अरब अमीरात भी गई थी और इस सीजन में वह मुंबई इंडियंस की टीम के साथ बायो-बबल में मौजूद थीं। वहीं इस सीजन में राहुल ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए सात मैचों में 11 विकेट झटके थे।

बता दें कि, आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद राहुल चाहर अपनी मंगेतर ईशानी के साथ गोवा चले गए हैं। जहां शुक्रवार को चाहर ने ईशानी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की। दोनों कैमरे की ओर देख रहे हैं और ईशानी ने चाहर के कंधे पर सिर रखा है।

राहुल चाहर ने साल 2017 में आईपीएल डेब्यू किया था। इस लेग स्पिनर ने 38 मैचों में अब तक 41 विकेट चटकाया है। फिलहाल यह खिलाड़ी ब्रेक पर है क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए वह नहीं चुने गए हैं।

Next Story