Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Ms Dhoni Press Conference: धोनी कर सकते हैं संन्यास का ऐलान, शाम 7 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंस

Ms Dhoni Press Conference: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपने करियर को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। धोनी ने आज शाम 7 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। ऐसी अटकलें तेज है कि धोनी संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

Ms Dhoni Press Conference: धोनी कर सकते हैं संन्यास का ऐलान, शाम 7 बजे बुलाई प्रेस कॉन्फ्रेंसms dhoni press conference on retirement

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज अपने करियर को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। धोनी ने आज शाम 7 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। ऐसी अटकलें तेज है कि धोनी संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 में भारतीय टीम का सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद ही मीडिया में लगातार धोनी के संन्यास की खबरें चल रही थी। हालांकि धोनी ने इसपर कहा था कि उनका अभी संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है।

वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल हारने के बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि धोनी ने शायद रंगीन कपड़ों में आखिरी मैच खेल लिया है। वेस्टइंडीज दौरे से भी धोनी ने अपना नाम वापस ले लिया था और उन्होंने बीसीसीआई को बताया था कि वह दो महीनें क्रिकेट से दूर रहना चाहते हैं। हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले सीरीज से भी धोनी ने अपना नाम वापस लिया है।


स वजह से लगाई जा रही है धोनी की संन्यास की अटकलें?

बता दें कि विराट कोहली ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट से धोनी को लेकर एक ट्वीट की है जिसके बाद सोशल मीडिया पर धोनी के संन्यास (MS Dhoni) की खबरें आग की तरह फैल गई। कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये मैच मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा। खास रात, इस शख्स ने मुझे फिटनेस टेस्ट की तरह भगाया।

विराट कोहली के इस ट्वीट ने फैंस की धड़कने बढ़ा दी है क्योकि कोहली ने जिस मैच की ये तस्वीर शेयर की है वह ना तो आज खेला गया था और ना ही धोनी ने आज के दिन ऐसा कुछ किया था, जिसकी वजह से कप्तान कोहली धोनी को याद कर रहे हो।

क्योंकि भारतीय कप्तान ने जिस मैच की ये तस्वीर डाली है ये आज के दिन नहीं खेला गया था. साथ ही धोनी ने आज के दिन कोई ऐसा कारनामा किया था जिसकी वजह से विराट कोहली उन्हें याद कर रहे हों।

Next Story
Share it
Top