Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Krunal Pandya का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद अब हुआ रिस्टोर

भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) गुरुवार को एक बड़ी समस्या में फंस गए। भारतीय टीम से बाहर चल रहे इस ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या का ट्विटर (Twitter) अकाउंट किसी ने हैक कर लिया।

Krunal Pandya का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद अब हुआ रिस्टोर
X

खेल। भारतीय क्रिकेटर (Indian cricketer) क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) गुरुवार को एक बड़ी समस्या में फंस गए। भारतीय टीम (Indian team) से बाहर चल रहे इस ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या का ट्विटर (Twitter) अकाउंट किसी ने हैक कर लिया।इसके बाद उनके अकाउंट से एक के बाद एक कई अजीबोगरीब ट्वीट किए गए। इस दौरान इसमें उनके अकाउंट को बेचने की भी बात सामने आई। एक ट्वीट में लिखा हुआ था की वह बिटकॉइन के लिए यह अकाउंट सेल कर रहे हैं। हालांकि, इतना सब होने के बाद अब उनका ट्विटर अकाउंट रिस्टोर हो गया है।

अकाउंट हुआ हैक

हालांकि, इस पूरे मामले में क्रुणाल की तरफ से अभी तक किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली। क्रुणाल का अकाउंट हैक होने के बाद आज सुबह 7 बजे करीब पहला ट्वीट किया गया। माना जा रहा है कि किसी बिटकॉइन स्कैम ने उनके इस ट्विटर अकाउंट को हैक किया है। ऐसे स्कैमर्स लगातार नामचीन लोगों के ट्विटर अकाउंट हैक करने में लगे हैं।

पिछले सीजन मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे।

बता दें कि, क्रुणाल आईपीएल में पिछले सीजन तक मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे। लेकिन इस साल मुंबई ने क्रुणाल को अपनी टीम में रिटेन नहीं किया। उनके भाई हार्दिक पांड्या को भी मुंबई ने इस बार अपनी में शामिल नहीं किया। हालांकि, हार्दिक को नई फ्रेंचाइजी अहमदाबाद ने 15 करोड़ में खरीद कर अपनी टीम में शामिल कर लिया है। उन्हें इस टीम का कप्तान भी बनाया गया है। क्रुणाल के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए 5 वनडे समेत 19 टी-20 मुकाबले खेले हैं।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story