Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेहद खूबसूरत है जसप्रीत बुमराह की दुल्हनिया, मार्च में गोवा में लेंगे सात फेरे- देखें उनके फोटो

दुनियाभर के बल्लेबाजों को अपनी यॉर्कर से परेशान करने वाले बुमराह पूर्व मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjna Ganesan) को दिल दे बैठे हैं। वहीं अब दोनों गोवा में शादी के सात बंधनों में बंधेंगे।

इन दिनों बुमराह अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है
X

संजना बनेंगी जसप्रीत बुमराह की दुल्हनिया


खेल। भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit bumrah) की शादी को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई हैं। इन दिनों बुमराह अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में है। उनकी दुल्हनिया कौन बनेगी इस बात को लेकर काफी सस्पेंस रहा। हालांकि अब पता चल गया है कि कौन उनकी जीवनसंगिनी बनेगी? दरअसल दुनियाभर के बल्लेबाजों को अपनी यॉर्कर से परेशान करने वाले बुमराह पूर्व मॉडल और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjna Ganesan) को दिल दे बैठे हैं। वहीं अब दोनों गोवा में शादी के सात बंधनों में बंधेंगे।


वेबसाइट स्पोर्ट्सकीड़ा की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, बुमराह स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ 14-15 मार्च को गोवा में सात फेरे लेंगे। हालांकि अभी तक दोनों की ओर से अबतक इसकी पुष्टि नहीं की गई है और न ही खंडन किया गया है। बता दें कि कोविड प्रोटोकॉल के तहत सिर्फ करीबी दोस्त और चुनिंदा रिश्तेदार ही कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। दरअसल बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से निजी कारणों से नाम वापस ले लिया था। तभी से यह चर्चा शुरू हो गई थी कि वह शादी करने वाले हैं।


संजना एक स्पोर्ट्स एंकर हैं, हालांकि दोनों कभी साथ नहीं देखे गए। लेकिन बीसीसीआई के एक अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने बुमराह का इंटरव्यू किया था और यही तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि बुमराह की शादी में भारतीय टीम के खिलाड़ियों का शामिल होना मुश्किल है। टीम अभी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेल रही है औ ऐसे में बायो-बबल से बाहर आना संभव नहीं है।


वहीं इससे पहले चर्चा थी कि बुमराह दक्षिण भारतीय अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन से शादी करने वाले हैं। हालांकि अनुपमा की मां ने एक इंटरव्यू में इस बात को इनकार कर दिया था। उन्होंने इस दावों को पूरी तरह खारिज किया था कि उनकी बेटी बुमराह से शादी कर रही है। मनोरमा ऑनलाइन से बात करते हुए अनुपमा की मां सुनीता ने बुमराह और अपनी बेटी के रिश्ते की बात से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें पता है कि सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं हैं लेकिन इनमें कोई सच्चाई नहीं है। सुनीता ने साफ किया था कि ऐसी खबरें इसलिए उड़ीं क्योंकि दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो करना शुरू किया था।

और पढ़ें
Next Story