Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CSK के दीपक चाहर जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे, इस अभिनेता की बहन को कर रहे हैं डेट

दरअसल दीपक चाहर बिग बॉस 5 के प्रतिभागी रहे सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन जया को डेट कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और अपने रिलेशन को शादी में बदलना चाहते हैं।

indian cricketer deepak chahar
X

Deeoak Chahar

खेल। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और भारतीय टीम (Team India) के ऑलराउंडर दीपक चाहर (Deepak Chahar) सुर्खियों में छाए हुए हैं। दीपक के चर्चा में रहने का कारण हैं उनके अफेयर की खबरें। दरअसल दीपक चाहर बिग बॉस 5 के प्रतिभागी रहे सिद्धार्थ भारद्वाज (Sidharth Bhardwaj) की बहन जया को डेट कर रहे हैं।


बॉलीवुड और क्रिकेट का पुराना और गहरा नाता रहा है। बॉलीवुड में कई हसीनाओं का नाम मैदान पर अपने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के साथ अक्सर जुड़ता रहता है। कुछ का रिश्ता महज अफेयर तक रहता है तो कुछ एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेकर पूरी जिंदगी एक दूसरे के साथ बिताते हैं।


इसी लिस्ट में दीपक चाहर का नाम भी जुड़ चुका है। हालांकि जया भारद्वाज का सिनेमा से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन उनके भाई टीवी दुनिया के जाने माने चेहरे हैं। दीपक चाहर अक्सर अपनी गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं।


वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार दीपक चाहर जया भारद्वाज को डेट कर रहे हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और अपने रिलेशन को शादी में बदलना चाहते हैं। एक अंग्रेजी अखबार ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि दीपक और जया जल्द ही रोका हो सकता है। आने वाले आईपीएल मुकाबलों से पहले वो सगाई कर लेंगे। हालांकि खबर ये भी है कि जया, दीपक के साथ दुबई भी जा सकती हैं।


सिद्धार्थ भारद्वाज एक वीजे, मॉडल और Mtv Splitsvilla 2 के विनर रह चुके हैं। उस दौरान उन्हें पांच लाख रूपए की ईनामी राशि मिली थी। इसके बाद ही उन्हें बिग बॉस के 5वें सीजन से बुलावा आया था, जहां उन्होंने दमदार परफॉर्मेंस से सबको अपना कायल बना दिया था। इसके साथ ही सिद्धार्थ कई रियलिटी शो भी कर चुके हैं।


गौरतलब है कि दीपक चाहर ने 25 सितंबर 2018 को अफगानिस्तान के खिलाफ अपने एकदिवसीय मुकाबले से क्रिकेट में डेब्यू किया था। जबकि 2018 में ही इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में पर्दापण किया था। इसके साथ ही जनवरी 2020 में उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ बेहतरीन पारी खेलने के लिए टी-20 प्रदर्शन ऑफ द ईयर का सम्मान अपने नाम किया था।

Next Story