Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Virat Kohli को आई न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियमसन की याद, भेजा प्यारा संदेश

Virat Kohli And Kane Williamson Chat : विराट कोहली ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर अपने सबसे अच्छे दोस्त और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को याद किया। विराट कोहली ने एक फोटो शेयर की, जिसमे विराट कोहली और केन विलियमसन खड़े हैं

Virat Kohli को आई न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियमसन की याद, भेजा प्यारा संदेशVirat Kohli And Kane Williamson

Virat Kohli And Kane Williamson Chat : भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पिछले ढाई महीनों से क्रिकेट मैदान से दूर अपने घर पर पत्नी अनुष्का शर्मा संग (Virat Kohli And Anushka Sharma) समय बिता रहे हैं। कप्तान विराट कोहली ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण पिछले ढाई तीन महीनों से क्रिकेट मैच नहीं खेला जा रहा था, हालांकि अब क्रिकेट बोर्ड्स अपने क्रिकेटर्स को अभ्यास के लिए मैदान पर लाने के लिए तैयारियां कर रही है।

विराट कोहली ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर अपने सबसे अच्छे दोस्त और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को याद किया। विराट कोहली ने एक फोटो शेयर की, जिसमे विराट कोहली और केन विलियमसन खड़े हैं (ये फोटो टेस्ट क्रिकेट मैच से पहले का है)।

विराट कोहली ने लिखा संदेश

विराट कोहली ने केन विलियमसन के साथ इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा - केन विलियमसन अच्छे हैं, उनके साथ बात करके अच्छा लगता है। आपको बता दें कि जहां भारतीय कप्तान विराट कोहली को उनके अग्रेशन के लिए जाना जाता है, वहीं केन विलियमसन दुनिया भर में अपने धैर्य को लेकर खूब पसंद किए जाते हैं।

Also Read- सौरव गांगुली पर बनी दुनिया की नजर, अब ICC President बनाने की उठ रही है मांग

केन विलियमसन ने दिया कोहली को रिप्लाई

भारतीय कप्तान विराट कोहली के इस पोस्ट पर केन विलियमसन ने लिखा- मुझे भी ऐसा ही लगता है भाई, अलगी चैट भी जल्दी होगी। कप्तान विराट कोहली पहले भी कई बार कह चुके हैं कि केन विलियमसन उनके सबसे अच्छे दोस्तों में से एक है।

Next Story
Top