Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लगातार आउट ऑफ फॉर्म में चल रहे KL Rahul को Virat Kohli ने सपोर्ट करते हुए कहा- 'चैंपियन खिलाड़ी'

भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), के एल राहुल (KL Rahul) को फुल सपोर्ट कर रहे हैं। कप्तान कोहली का मानना है कि बल्लेबाज के एल राहुल टी 20 क्रिकेट (T20 Cricket) में 'चैंपियन खिलाड़ी' (Champion player) है और रोहित शर्मा के साथ भारत के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक हैं।

दो मैचों में बिना खाता खोले आउट हुए थे राहुल
X

लगातार आउट ऑफ फॉर्म में चल रहे KL Rahul

खेल। भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच अहमदाबाद (Ahemdabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (narendra modi Stadium) में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले (3rd T20 Match) में भारत को 8 विकेट से करारी हार मिली। इंग्लैंड को भारत से 157 रन की चुनौती मिली थी। इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 18.2 ओवर में ही हासिल कर लिया। दरअसल भारत की ओर से पारी की शुरुआत करने उतरे बल्लेबाज के एल राहुल कुछ नहीं कर पाए और वे लगातार दूसरे मैच में खाता खोलने में भी नाकाम रहे। इस सीरीज के पहले मैच में एक रन बनाकर आउट हुए के एल राहुल (KL Rahul) बाद के दो मैच में भी एक भी रन नहीं बना पाए।

वहीं राहुल के फॉर्म में ना होने से सीरीज में भारतीय टीम (Indian team) पर काफी असर पड़ रहा है। उनकी खराब फॉर्म भारतीय टीम के लिए मुश्किलें खड़ी कर रही हैं तो इंग्लैंड (England) के लिए जीत का आसान रास्ता तैयार कर रही है। लेकिन इन सबके बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), के एल राहुल (KL Rahul) को फुल सपोर्ट कर रहे हैं। कप्तान कोहली का मानना है कि बल्लेबाज के एल राहुल टी 20 क्रिकेट (T20 Cricket) में 'चैंपियन खिलाड़ी' (Champion player) है और रोहित शर्मा के साथ भारत के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक हैं।

कोहली का राहुल को सपोर्ट

के एल राहुल पर उठ रहे सवालों का बचावा करते हुए कप्तान कोहली ने कहा कि, कुछ मैच पहले मैं भी खराब फॉर्म से गुजर रहा था। लेकिन राहुल 'चैंपियन खिलाड़ी हैं', अगर आप पिछले 2-3 सालों में उनके आकंड़ों पर नजर डालें तो वह शायद टी20 में किसी अन्य से बेहतर हैं, हम आगे के मैचों में भी उनसे ही पारी की ओपनिंग करवाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा, "वो रोहित शर्मा के साथ हमारे सलामी बल्लेबाज बने रहेंगे। टी20 सहजता का खेल है, आपके बल्ले से कुछ शॉट अच्छे निकलते हैं तो सब कुछ नॉर्मल हो जाता है।"

खराब फॉर्म में है के एल राहुल

दरअसल केएल राहुल के करियर का ये पहला मौका है जब वे टी-20 सीरीज में खराब फॉर्म में चल रहे हैं. जिस कारण उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ रही हैं। साथ ही उन्हें टीम से बाहर किए जाने की मांग भी हो रही है। इन सबके बावजूद कैप्टन कोहली उन्हें टी 20 का बड़ा प्लेयर मानते हैं।

Next Story