Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lord शार्दुल ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, इस दिन होगी शादी, वायरल हो रहे Photos-Video

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। 30 साल के शार्दुल ठाकुर लंबे समय से मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) के साथ रिश्लेनशिप में थे।

Lord शार्दुल ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, इस दिन होगी शादी, वायरल हो रहे Photos-Video
X

शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड से की सगाई ।

खेल। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपनी गर्लफ्रेंड से सगाई कर ली है। 30 साल के शार्दुल ठाकुर लंबे समय से मिताली पारुलकर (Mittali Parulkar) के साथ रिश्लेनशिप में थे जिसके बाद मुंबई में 29 नवंबर को उन्होंने मिताली से सगाई कर ली है। दोनों की सगाई की तस्वीरें और वीडियो (Photos and Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। परिवार की मौजूदगी में बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित कार्यकम में दोनों ने एक-दूसरे को रिंग्स पहनाई।

हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि इस कार्यक्रम में कोई बड़ा चेहरा या क्रिकेटर मौजूद था कि नहीं। वहीं खबर है कि शार्दुल ठाकुर अगले साल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेला जाने वाला टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2022) के बाद शादी के बंधन में बंध सकते हैं।


बता दें कि शार्दुल ठाकुर इस वक्त कानपुर में खेली जा रही न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। वह टीम से बाहर चल रहे हैं, अभी तक के करियर में उन्होंने चार टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 मुकाबले खेले हैं। इसके साथ ही हाल ही में हुई टी20 वर्ल्डकप में वह भारतीय टीम का हिस्सा थे। साथ ही आईपीएल 2021 में विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स का भी अहम हिस्सा रहे थे।


शार्दुल का क्रिकेट करियर

महाराष्ट्र के पालघर से आने वाले ठाकुर को 2017 में भारतीय टीम के साथ खेलने का मौका मिला। इस दौरान 2018 में उन्होंने टेस्ट डेब्यू किया था। हालांकि वे अभी तक टेस्ट में 14 वनडे में 22 और टी20 में 31 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। स्कूल के दिनों से ही वह क्रिकेट खेलते आ रहे हैं।ल इसके बाद उन्होंने घेरलू क्रिकेट में धमाल मचाते हुए भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की की। मुंबई को रणजी में चैंपियन बनाने में ठाकुर का ही अहम रोल है। वहीं आईपीएल में वह अपने शुरुआती दिनों में पंजाब किंग्स की ओर से खेले लेकिन बाद में उन्हें सीएसके ने अपनी टीम में लिया और उन्हें वहां कामयाबी मिली।

Next Story