Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IND vs WI 2nd Test: दो स्पिनर के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

IND vs WI 2nd Test: भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies 2019) के बीच दूसरा टेस्ट मैच जमैका में 30 अगस्त से शुरू होगा। जमैका की कंडीशन स्पिनरों की मददगार मानी जा रही है, ऐसे में टीम मैनेजमेंट दूसरे टेस्ट मैच में दो स्पिनरों के साथ उतर सकती है।

IND vs  WI 2nd Test: दो स्पिनर के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका

India vs West Indies 2019 भारत बनाम वेस्टइंडीज 2019 टीम इंडिया (Indian Cricket Team) ने वेस्टइंडीज को पहले टेस्ट में हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) में विजयी शुरुआत की। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने एंटीगुआ में वेस्टइंडीज को बड़े अंतर से हराया था। भारत अब 2 मैचों की श्रृंखला में 1-0 से आगे है। भारत और वेस्टइंडीज (India vs West Indies 2019) के बीच दूसरा टेस्ट मैच जमैका में 30 अगस्त से शुरू होगा।


पहले टेस्ट मैच में टीम सलेक्शन खासा विवादों में रहा था। रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। हालांकि दोनों की जगह चुने गए खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया और प्लेइंग इलेवन (IND vs WI 2nd Test Playing XI) में अपने स्थान को सही ठहराया।

जमैका की कंडीशन स्पिनरों की मददगार मानी जा रही है, ऐसे में टीम मैनेजमेंट दूसरे मैच में एक और स्पिनर के साथ उतर सकती है। अनुभवी स्पिनर अश्विन को इस टेस्ट के लिए जडेजा के साथ प्लेइंग इलेवन में चुना जा सकता है। ऐसे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में केवल एक बदलाव हो सकता है। अश्विन के आने से मोहम्मद शमी को बाहर बैठना पड़ सकता है।


बल्लेबाजी में अजिंक्य रहाणे ने एक बार फिर दोनों पारियों में महत्वपूर्ण पारी खेलकर भारतीय टेस्ट में अपनी अहमियत साबित की और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। जबकि हनुमा विहारी ने भी दोनों पारियों में महत्वपूर्ण योगदान दिया। हालांकि मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा मैच में अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे, और दोनों दूसरे टेस्ट में रन बनाने के लिए उत्सुक होंगे।

दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI

विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन

Next Story
Share it
Top