Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: खाली स्टेडियम में खेला जाएगा दूसरा और तीसरा वनडे क्रिकेट मैच!

IND vs SA : भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे और तीसरे वनडे मैच में आपको कोई दर्शक नहीं दिखेगा, बीसीसीआई सूत्रों की मानें तो कोरोना वायरस के कारण यह फैसला लिया गया है कि इंडिया साउथ अफ्रीका दूसरे और तीसरे वनडे मैच में किसी दर्शक को आने की अनुमति नहीं होगी।

IND vs SA: खाली स्टेडियम में खेला जाएगा दूसरा और तीसरा एकदिवसीय क्रिकेट मैच !
X
भारत बनाम साउथ अफ्रीका

IND vs SA : भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले दूसरे और तीसरे वनडे मैच में बड़ा फैसला लिया जा सकता है। खबरों की मानें तो इकाना स्टेडियम और ईडन गार्डन पर होने वाले दूसरे और तीसरे वनडे मैच के लिए दर्शकों की एंट्री पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए केसेस को देखते हुए बीसीसीआई यह बड़ा फैसला ले सकता है।

आज सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया, हालांकि आज के मैच पर इस तरह का कोई प्रतिबंध नहीं लगाया गया था लेकिन बारिश की वजह से स्टेडियम में बहुत कम लोग ही पहुंचे थे। आपको बता दें कि हेल्थ एडवाइजरी में भी इस बात को कहा गया है कि अधिक संख्या में एक जगह एकत्रित होने से बचे, वहीं डब्लूएचओ (World Health Organisation) द्वारा जारी निर्देश में भीड़ भाड़ वाली जगहों पर जाने को लेकर मना किया गया है।

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (India Vs South Africa)

भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की श्रृंखला पर भी कोरोना वायरस का असर देखने को मिल रहा है। एक तरह साउथ अफ्रीका ने फैसला लिया है कि वो इस सीरीज में खिलाड़ियों से हाथ नहीं मिलेंगे, वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भी खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के चलते निर्देश दिए हैं कि उन्हें क्या नहीं करना है। बोर्ड ने भारतीय खिलाड़ियों को निर्देश दिया है कि वो बाहर के किसी भी व्यक्ति के संपर्क में आने से बचें और बाहर किसी रेस्टोरेंट में भी खाना नहीं खाएं।

चेनईयन एफसी और एटीके एफसी के बीच आईएसएल एफसी

इंडियन सुपर लीग 2019-2020 का फाइनल मुकाबला 14 मार्च को खेला जाएगा। फाइनल मुकाबले में चेनईयन एफसी और एटीके एफसी खिताब के लिए भिड़ेंगी। जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले इस मैच का आयोजन भी बिना क्लोज्ड डोर्स में ही आयोजित होगा।

आईपीएल 2020 पर भी मंडरा रहा है खतरा

इस समय कोरोना पूरे विश्व के लिए चिंता का विषय बना हुआ है, कोरोना वायरस अब तक 100 से अधिक देशों में अपने पैर पसार चुका है। कोरोना वायरस के कारण टोक्यो ओलिंपिक ही नहीं बल्कि कई बड़ी स्पोर्ट्स लीग के आयोजक चिंतित है, भारत में होने वाली क्रिकेट लीग (IPL 2020) भी कोरोना वायरस के कारण खतरे में पड़ गई है। इसको लेकर आईपीएल गवर्निंग कॉउंसिल की मीटिंग 14 मार्च को होगी, जिसमें कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

Next Story