Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India vs Pakistan World Cup 2019: धोनी का मैच देखने 6000 किलोमीटर दूर से आया उनका ये पाकिस्तानी फैन

India vs Pakistan World Cup 2019: महेंद्र सिंह धोनी और कराची में जन्में मोहम्मद बशीर के बीच रिश्ता भारत-पाकिस्तान 2011 विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान शुरू हुआ था और तब से यह मजबूत ही होता चला गया। यह रिश्ता ऐसा है कि बशीर मैच टिकट नहीं होने के बावजूद रविवार को होने वाले भारत-पाक मुकाबले के लिए मैनचेस्टर से शिकागो (करीब 6000 किमी) पहुंच गये हैं।

India vs Pakistan World Cup 2019: धोनी का मैच देखने 6000 किलोमीटर दूर से आया उनका ये पाकिस्तानी फैन
X

ICC World Cup 2019 IND vs PAK

महेंद्र सिंह धोनी और कराची में जन्में मोहम्मद बशीर के बीच रिश्ता भारत-पाकिस्तान 2011 विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान शुरू हुआ था और तब से यह मजबूत ही होता चला गया। यह रिश्ता ऐसा है कि बशीर मैच टिकट नहीं होने के बावजूद रविवार को होने वाले भारत-पाक मुकाबले के लिए मैनचेस्टर से शिकागो (करीब 6000 किमी) पहुंच गये हैं। वह जानते हैं कि धोनी सुनिश्चित करेगा कि वह ओल्ड ट्रैफर्ड पर मैच देख सकें।

इस 63 वर्षीय प्रशंसक का शिकागो में एक रेस्तरां हैं और उनके पास अमेरिका का पासपोर्ट है। उन्होंने पीटीआई से कहा कि मैं यहां कल ही आ गया था और मैंने देखा कि लोगों ने एक टिकट के लिये 800 से 900 पाउंड तक खर्च किये हैं। शिकागो से लौटने के टिकट का खर्चा भी इतना ही है। धोनी का शुक्रिया क्योंकि मुझे मैच टिकट के लिये इतना जूझना नहीं पड़ता है।

धोनी से साथी खिलाड़ी कभी कभार संपर्क नहीं कर पाते लेकिन उन्होंने कभी भी बशीर को निराश नहीं किया है। बशीर ने कहा कि मैं उन्हें फोन नहीं करता क्योंकि वह इतने व्यस्त रहते हैं। मैं संदशों के जरिये ही उनसे संपर्क में रहता हूं। मेरे यहां आने से पहले ही धोनी ने मुझे टिकट के लिए आश्वस्त कर दिया था। वह बेहद अच्छे व्यक्ति हैं। उन्होंने मोहाली में 2011 मैच के बाद मेरे लिये जो किया है, मुझे नहीं लगता कि उसके बारे में कोई सोच भी सकता है।

महेंद्र सिंह धोनी और कराची में जन्में मोहम्मद बशीर के बीच रिश्ता भारत-पाकिस्तान 2011 विश्व कप सेमीफाइनल के दौरान शुरू हुआ था और तब से यह मजबूत ही होता चला गया। यह रिश्ता ऐसा है कि बशीर मैच टिकट नहीं होने के बावजूद रविवार को होने वाले भारत-पाक मुकाबले के लिए शिकागो से मैनचेस्टर (करीब 6000 किमी) पहुंच गए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top