Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सानिया मिर्जा के बचाव में वीरेंद्र सहवाग भी उतरे, जानें पूरा मामला

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) में भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच के बाद भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पाकिस्तान में लोगों के निशाने पर है। इस बीच भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) सानिया मिर्जा के बचाव में उतर चुके हैं।

Virender Sehwag Sania MirzaVirender Sehwag Sania Mirza

ICC World Cup 2019 IND vs PAK

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और भारत के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा कि किसी को भी खिलाड़ियों के परिवारों पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं है अगर टीम ने मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। दरअसल अपने पति और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के साथ देर रात डिनर पर जाने पर कई प्रशंसकों ने सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को निशाना बनाया था।

वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) में 16 जून को पाकिस्तान ने भारत के (India vs Pakistan) खिलाफ विश्व कप के इतिहास में अपना 7वां मैच गंवा दिया था। जिसके बाद एक बार में सानिया और मलिक के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। पाकिस्तान की अभिनेत्री वीना मलिक ने भी पति और नए-नवेले बेटे के साथ रात डिनर पर जाने पर सानिया मिर्जा को सलाह दी थी।

शोएब अख्तर ने भी किया था बचाव

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि सानिया एक बदकिस्मत खातून हैं जो कुछ भी कर लें लेकिन हिन्दुस्तान और पाकिस्तान में निशाने पर आ ही जाती हैं। सानिया को लोग बेमतलब के निशाने पर लेते हैं। अगर वो अपने पति के साथ खाना खाने गई हैं और उनका छोटा बच्चा भी है, तो इसमें क्या ज़ुर्म कर दिया।


वीरेंद्र सहवाग ने सानिया मिर्जा के ट्रोलर्स को दिया जवाब

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि किसी को भी खिलाड़ियों के परिवारों पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं है अगर टीम ने मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। उन्होंने कहा कि किसी को अधिकार नहीं है (ऐसा कहने का)। सानिया मिर्जा और शोएब मलिक कहां जाते हैं, क्या खाते हैं, कोई भी इस मामले में हस्तक्षेप नहीं कर सकता है।

यह उसका (मलिक का) जीवन है.. उसे खुद को भारत-पाकिस्तान मैच के लिए तैयार करना है और यह उसकी इच्छा है कि वह कैसे तैयारी करना चाहता है। सहवाग ने कहा कि अगर शोएब मलिक रन नहीं बना रहे हैं और उन्हें टीम से निकाल देना चाहिए। लेकिन इस बात पर सवाल क्यों उठाएं कि वह अपनी पत्नी के साथ डिनर करने गए थे और वह देर से वापस आए।

Share it
Top