Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

IND vs ENG : टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में दिखे MS धोनी, ईशान से कही ये बात..

टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा t20 मैच जीत लिया है। इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान MS धोनी भी भारतीय खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम में दिखाई दिए।

IND vs ENG : टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में दिखे MS धोनी, ईशान से कही ये बात..
X

टीम इंडिया (Team India) ने एजबेस्टन (Edgbaston) में हुए दूसरे T20 मैच में इंग्लैंड (England) को 49 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली हैं। इस सीरीज का आखिरी मुकाबला 10 जुलाई को नॉर्टिंघम में होगा। दूसरे T20 मैच को जीतने के बाद भारतीय टीम काफी खुश हैं। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व कप्तान MS धोनी भी टीम से मिलने बर्मिंघम जा पहुंचे। दूसरे T20 मैच को जीतने के बाद धोनी ने टीम के खिलाड़ियों से ड्रेसिंग रूम में मुलाकात की। MS धोनी (Dhoni) ने ड्रेसिंग रूम में ईशान किशन से काफी देर तक बात की। तस्वीर को देख के ऐसा लग रहा था जैसे धोनी ईशान को मैच के लिए कुछ टिप्स दे रहे हो।

BCCI ने अपने ट्विटर हैंडल से बहुत सी तस्वीरें साझा की हैं जिसमें धोनी बल्लेबाज ईशान किशन के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक ऋषभ पंत ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की हैं जिसमें वो महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रहे हैं। ऋषभ ने पिछले मैच में रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की थी जिसमें दोनों ने 49 रन की साझेदारी पारी खेली थी।

BCCI ने ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'जब धोनी बोलते हैं तो हर कोई सुनता हैं'। BCCI की ये पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। आपको बता दे कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपनी पत्नी और बेटी जीवा के साथ इंग्लैंड में ही हैं। उन्होंने इंग्लैंड में पहले अपनी शादी की सालगिरह और फिर 7 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। धोनी ने साल 2020 में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। अब वो सिर्फ आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए दिखाई देते हैं।

और पढ़ें
Next Story