Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India vs England Live Score 2nd Test Day 2: 8 बल्लेबाज पवेलियन लौटे, अक्षर पटेल ने मोईन अली को किया आउट

  • इंग्लैंड को पहले ओवर में ही तगड़ा झटका लगा है। रोरी बर्न्स (Rory Joseph Burns) बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौट गए। इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और अक्षर पटेल ने इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई है। इंग्लैंड ने जीरो पर ही पहला विकेट गंवा दिया था।
  • भारत की पहली पारी एक घंटे में ही सिमट गई।
  • दूसरे दिन के मैच में इंग्लैंड ने गंवाए 3 विकेट।

India vs England Live Score 2nd Test Day 2:  8 बल्लेबाज पवेलियन लौटे, अक्षर पटेल ने मोईन अली को किया आउट
X

India vs England 2nd Test Day 2: भारत की शानदार गेंदबाजी, इंग्लैंड ने गंवाए दो विकेट

IND vs ENG 2nd Test LIVE Cricket Score Updates: भारत की पहली पारी दूसरे दिन पहले एक घंटे में ही सिमट गई है। मोईन अली (Moeen Ali) और ऑली स्टोन (Olly stone) दूसरे दिन दो-दो विकेट लेने में कामयाब रहे। वहीं रिषभ पंत (Rishabh Pant) ने 58 रन की शानदार पारी खेली।

जिसके बाद बैंटिग करने आई इंग्लैंड को पहले ओवर में ही तगड़ा झटका लगा है। रोरी बर्न्स (Rory Joseph Burns) बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौट गए। इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने भारत को शानदार शुरुआत दिलाई है। इंग्लैंड ने जीरो पर ही पहला विकेट गंवा दिया। जिसके बाद सिब्ले का साथ देने के लिए लॉरेंस क्रीज पर आए हैं। वहीं शानदार फॉर्म में चल रहे जो रूट 6 रन बनाकर अक्षर पटेल का पहला शिकार बन गए हैं। इंग्लैंड ने 23 के स्कोर पर ही तीन विकेट गंवा दिए हैं। लॉरेंस दूसरे छोर पर एक रन बनाकर खेल रहे हैं। लॉरेंस का साथ देने के लिए बेन स्टोक्स क्रीज पर आए हैं।

दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन के मैच में भारतीय टीम (Indian team) ने बेहद ही मुश्किल पिच पर 329 रन का अच्छा स्कोर खड़ा किया है।भारत के स्कोरबोर्ड में हिटमैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 161 रन का योगदान दिया। पंत ने भी अंत में बेहद ही महत्वपूर्ण पारी खेली है। रहाणे ने 67 रन बनाकर रोहित शर्मा के साथ अच्छी पार्टनरशिप की। तो वहीं इंग्लिश टीम की ओर से मोईन अली चार विकेट लेने में कामयाब रहे।

इंडिया की पहली पारी 329 रन पर खत्म हो गई है। मोहम्मद सिराज चार रन बनाकर पवेलियन वापस लौटे। ओली स्टोन अपने पहले ओवर में ही भारत के बाकी बचे दो विकेट लेने में कामयाब रहे। हालांकि रिषभ पंत दूसरे छोर पर 58 रन बनाकर नाबाद रहे।





Next Story