Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India Vs Australia Women Final : वूमन्स डे पर महिला क्रिकेटर पूनम यादव के पिता का खास संदेश

India Vs Australia Women Final : सचिन तेंदुलकर ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया को जीत की शुभकामनाएं दीं और कहा स्पोर्ट्स हमेशा समानता और सशक्तिकरण का प्रेरक रहा है। फाइनल में बेहतर टीम जीत दर्ज करेगी। सचिन ने आगे लिखा चलो टीम को सपोर्ट करते हैं।

India Vs Australia Women Final : महिला क्रिकेटर पूनम यादव के पिता का खास संदेश, सचिन तेंदुलकर ने महिला सशक्तिकरण को लेकर कहा
X
India Vs Australia Women Final : महिला क्रिकेटर पूनम यादव

India Vs Australia Women Final : भारतीय महिला क्रिकेट टीम आज आईसीसी महिला विश्वकप के फाइनल मुकाबले के लिए तैयार है। आज भारत ऑस्ट्रेलिया वीमेन फाइनल मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वीमेन टीम को आईसीसी महिला विश्वकप फाइनल मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दी हैं। भारतीय गेंदबाज पूनम यादव के पिता ने कहा कि अगर भारतीय महिला क्रिकेट टीम आईसीसी महिला विश्वकप खिताब जीतती है तो ये अंतराष्ट्रीय महिला दिवस का सबसे बड़ा तोहफा होगा।

सचिन तेंदुलकर ने टीम को दिया संदेश

सचिन तेंदुलकर ने बतौर कप्तान कल अपनी टीम इंडिया लेजेंड्स को 7 विकेट से जिताया था। सचिन तेंदुलकर की टीम में शामिल वीरेंद्र सहवाग की तूफानी पारी के आगे ब्रायन लारा की टीम ध्वस्त हो गई थी। वीरेंद्र सहवाग ने नाबाद 74 रनों की पारी खेली थी।

सचिन तेंदुलकर ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया को जीत की शुभकामनाएं दी, और कहा स्पोर्ट्स हमेशा समानता और सशक्तिकरण का प्रेरक रहा है। फाइनल में बेहतर टीम जीत दर्ज करेगी। सचिन ने आगे लिखा चलो टीम को सपोर्ट करते हैं।

पूनम यादव के पिता ने कहा पूरी टीम बेहतर

भारतीय महिला क्रिकेटर पूनम यादव ही वो गेंदबाज है जिसने ऑस्ट्रेलिया वीमेन टीम की कमर तोड़ दी थी। वर्ल्डकप का पहला मुकाबला अगर भारतीय क्रिकेट टीम जीत पाई थी तो सिर्फ गेंदबाज पूनम यादव की वजह से। पूनम यादव ने उस मैच में 4 विकेट चटकाएं थे। आज होने वाले फाइनल मुकाबले में भी सभी की नजरें पूनम यादव पर टिकी रहेंगी। पूनम यादव के पिता ने कहा कि पूनम यादव ही नहीं बल्कि पूरी भारतीय टीम बेहतर है। उन्होंने कहा भारतीय टीम में शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा जैसी कमाल की खिलाड़ी हैं।

Next Story