Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

एक ही स्टेडियम में होगा ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच टेस्ट सीरीज, शेड्यूल में हो सकता है बदलाव !

India Vs Australia Test Series : ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड के कार्यकारी रॉबर्ट्स ने कहा कि अभी इस शेड्यूल को लेकर नहीं कहा जा सकता कि यही पक्का है। मसलन आने वाले समय को देखते हुए भारत ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में बदलाव भी हो सकता है।

दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया टूर पर बोले सौरव गांगुली, 14 दिनों तक क्वारंटीन रहना डिप्रेसिंग
X
Indian Cricket Team (File Image)

कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने अपने घरेलु शेड्यूल को जारी किया, इसमें भारत के साथ 4 अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट सीरीज का भी शेड्यूल है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 3 दिसम्बर से शुरू होगी, पहला मैच ब्रिस्बेन में खेला जाएगा। इस टेस्ट सीरीज में 4 टेस्ट क्रिकेट मैच अलग अलग प्रांत के स्टेडियम में होने हैं, दूसरा और तीसरा टेस्ट क्रमश एडिलेड और मेलबर्न में खेला जाएगा और आखिरी टेस्ट मैच 3 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड के कार्यकारी रॉबर्ट्स ने कहा कि अभी इस शेड्यूल को लेकर नहीं कहा जा सकता कि यही पक्का है। मसलन आने वाले समय को देखते हुए भारत ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में बदलाव भी हो सकता है।

Also Read- Ishant ने बताया Virat Kohli का कप्तान बनने के बाद रवैया कैसा, दोनों U17 से खेलते हैं साथ

एक ही स्टेडियम में हो सकते हैं सभी मैच

रोबर्ट ने कहा कि कोरोना के कारण काफी नियम बनाए जाएंगे, वहीं देश में भी उड़ान संबंधी पाबंदियां है। ऐसे में संभव है कि चारो टेस्ट मैच एक ही स्थान पर या दो स्टेडियम पर आयोजित किए जाएं, लेकिन इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि अभी सीरीज में समय है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों टीमों के खिलाड़ियों को तय शेड्यूल के अनुसार ट्रेवल करना पड़ेगा, लेकिन अगर उस समय कोरोना की स्थिति में सकारात्मक बदलाव नहीं होता तो फिर 1 या 2 स्टेडियम में ही सारे मैच आयोजित करवाए जा सकते हैं।

Next Story