Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India vs Australia : हार्दिक पांड्या की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी पर फिदा हुई इंग्लैंड की महिला क्रिकेट

पांड्या की इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने कई लोगो का ध्यान खींचा ।। इनमें से एक इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर भी है एलेक्जेंड्रा हार्टली उन्होंने ट्वीट कर कहा हार्दिक पांड्या, क्या तुमने सच में ऐसा किया है। इंग्लैंड की इस महिला खिलाड़ी को पांड्या की इस शानदार पर यकीन ही नही हुआ।

भारतीय टीम के पूर्व सेलेक्टर हैं सरनदीप सिंह
X

Hardik Pandya (फाइल फोटो)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज भारत ने जीत ली है। सिडनी में खेले गए दूसरे टी 20 मैंच के हीरो रहे हार्दिक पांड्या उन्होंने 22 गेंदों पर 42 रन की शानदार पारी खेली। पांड्या की इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने कई लोगो का ध्यान खींचा। इनमें से एक इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर भी है। एलेक्जेंड्रा हार्टली उन्होंने ट्वीट कर कहा "हार्दिक पांड्या,क्या तुमने सच में ऐसा किया है।" इंग्लैंड की इस महिला खिलाड़ी को पांड्या की इस शानदार पर यकीन ही नही हुआ। हार्दिक पांड्या ने पहले वनडे मैच में फिर टी20 मैचों में भी जबरदस्त प्रदर्शन से लोंगो का दिल जीत लिया। कैनबरा में खेले गए तीसरे वनडे में भी उन्होंने आक्रामक पारी से संभाला था।

भारतीय ऑलराउंडर पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कई शानदार पारी खेली है। वनडे में टीम के लिए उन्होंने सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए दूसरे टी20 मैच में जब पांड्या क्रीज पर आए उस वक्त भारत को 39 बॉल्स पर 82 रनों की जरूरत थी। विराट और पांड्या साथ थे तो लगा था कि कामयाबी जल्दी मिल जाएगी। लेकिन जब 17वें ओवर में कप्तान विराट कोहली आउट हो गए। कप्तान विराट ने इस पारी में 2 चौके और 2 छक्कों की मदद से 24 बॉल पर 40 रन की पारी खेली।

पांड्या का साथ देने के लिए श्रेयस अय्यर आए। दोनों ही खिलाड़ियों ने टीम को अंतिम ओवर तक जीत दिला दी । जब भारत को आखिरी ओवर में 14 रन चाहिए थे। ऐसे में पांड्या ने डैनियन के में 2 छक्के मार कर टीम को जीत दिलाई। जब मैच खत्म हुआ तो अय्यर 5 बॉल पर 12 रन और पांड्या 22 बॉल ओर 42 रन बनाकर नाबाद थे। भारत ने 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 से बढ़त बना ली है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी टी20 मैच मंगलवार 8 दिसंबर को सिडनी में खेला जाएगा।

और पढ़ें
Next Story