Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India Vs Australia: भारत को बड़ा झटका, ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा टी20 सीरीज से बाहर

भारत ने पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 11 रन से दी मात, 23 गेंदों पर 44 रन बनाने वाले जडेजा टी20 सीरीज से बाहर उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर शार्दूल ठाकुर को टीम में मिली जगह ।

India Vs Australia: भारत को बड़ा झटका, ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा टी20 सीरीज से बाहर
X

Ravindra Jadeja 

India Vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज में पहला मैच भारत ने जीत लिया है, ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी का फैसला लिया था, भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 161 रन बनाए थे। वहीं ऑस्ट्रलिया 20 ओवर में 150 रन ही बना पाई।

भारत ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 11 रन से मात दी। पहले मैच के दौरान रविन्द्र जडेजा को 20वें ओवर में हेलमेट पर बॉल लगी थी। साथ ही उन्हें हैम-स्ट्रिंग की भी शिकायत आई थी इस वजह से वे मैच में वापसी नही कर सकें। जडेजा की रिप्लेसमेंट के तौर पर युजवेंद्र चहल को टीम में लाया गया।



ऑलराउंडर जडेजा ने 23 गेंदों पर 44 रन की नाबाद पारी खेली थी। फिलहाल जडेजा को टी20 सीरीज से बाहर हो गए है। उनकी जगह शार्दूल ठाकुर को टीम में मौका मिला है।पहले टी 20 मैच में जडेजा की जगह चहल को रिप्लेसमेंट के तौर पर आए और उन्होंने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के 3 विकेट लिए इनकी इस बेहतरी गेंदबाजी के लिए "मैंन ऑफ द मैच" चुना गया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया 3 मैचों की टी20 की सीरीज में भारत 1- 0 के साथ बढत बनाई हुई है। दूसरा मैच 6 दिसंबर को सिडनी में दोपहर 1:40 PM को खेला जाएगा ।

Next Story