Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध दूसरे वनडे में कोहली कर सकते हैं ये महत्वपूर्ण बदलाव

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एकदिवसीय क्रिकेट मैच शुक्रवार को राजकोट में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है। सीरीज को बचाने के लिए भारत कल एड़ी चोटी का जोर लगा देगी। कल होने वाले मैच के लिए भारतीय टीम में कई बदलाव किए जा सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध दूसरे वनडे में कोहली कर सकते हैं ये महत्वपूर्ण बदलावभारतीय क्रिकेट टीम

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को दूसरा एकदिवसीय मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम के लिए यह मैच करो या मरो वाला है, तीन मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से पीछे चल रही है। भारत जहां जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगा वहीँ ऑस्ट्रेलिया राजकोट में सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी। पहले मैच में मिली हार के बाद कप्तान कोहली दूसरे मैच के लिए हर संभव प्रयास करने को तैयार होंगे। कल भारतीय टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

भारतीय टीम में हो सकते हैं ये बदलाव

उम्मीद है कि कप्तान कोहली कल अपने बल्लेबाजी क्रम में लौट सकते हैं, क्योंकि पहले वनडे में विराट चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए थे जबकि के एल राहुल को तीसरे नंबर बल्लेबाजी करने के लिए उतारा था। हालांकि के राहुल का प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन विराट कोहली चौथे नंबर पर फिट नहीं बैठ पा रहे हैं। कल कप्तान बल्लेबाजी में तीसरे नंबर पर बैटिंग करने उतर सकते हैं।

वहीं चोट के कारण दूसरे मैच से बाहर हुए ऋषभ पंत की जगह टीम में मनीष पांडेय को शामिल किया जा सकता है। शार्दुल ठाकुर की जगह टीम में शिवम् दुबे को खेलने का मौका मिल सकता है। जबकि गेंदबाजी में भी बदलाव किए जा सकते हैं। कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल और मोहम्मद शमी की जगह नवदीप सैनी को अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है। पिछले मुकाबले में कोई भी भारतीय गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के ओपनर एरोन फिंच और डेविड वार्नर की जोड़ी को नहीं तोड़ पाया था।

संभावित एकादश

शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, के एल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, रविंद्र जडेजा, शिवम दुबे, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह

Next Story
Top