Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

India vs South Africa Women: आज खेला जाएगा दूसरा टी20 मुकाबला, स्मृति मंधाना के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) पहले मैच के दौरान चोटिल हो गईं थीं। जिस कारण कयास लगाए जा रहे हैं कि वह दूसरा मैच नहीं खेल पाएंगी।

लखनऊ (Lucknow) के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा दूसरा टी20
X

दूसरे टी20 मैच में स्मृति मंधाना के खेलने पर सस्पेंस बरकरार

खेल। लखनऊ (Lucknow) के इकाना स्टेडियम (Ekana Cricket Stadium) में भारतीय महिला टीम (Indian Women Cricket) और दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम (South Africa women team) के बीच टी20 सीरीज (T20 Series) का दूसरा मैच आज शाम 7 बजे खेला जाएगा। भारतीय टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) पहले मैच के दौरान चोटिल हो गईं थीं। जिस कारण कयास लगाए जा रहे हैं कि वह दूसरा मैच नहीं खेल पाएंगी। गौरतलब है कि, स्मृति मंधाना पहले टी20 मैच में टीम का नेतृत्व कर रहीं थीं, उनकी कप्तानी में टीम को हार का सामना करना पड़ा। वहीं पहले मैच में भारत की महिला टीम की नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) टीम का हिस्सा नहीं थी, जिस कारण उनकी जगह मंधाना ने टीम की कमान संभाली थी।

बता दें कि, शनिवार को खेले गए पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका बल्लेबाजी के दौरान सुने लुस की शॉट पर शेफाली वर्मा के थ्रो को रोकने पर मंधाना के पैर में खिंचाव आ गया। जिसके बाद दर्द के कारण उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। हालांकि, वह मैदान पर वापस तो लौटी, लेकिन फील्डिंग के दौरान सहज नहीं दिखी। जिससे दूसरे मैच में उनके खेलने पर सस्पेंस है।

वहीं मैच के बाद मंधाना ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, "मुझे देखना होगा कि रात में चोट कैसी रहती है, अभी यह कुछ ठीक लग रहा है, देखते हैं कि कल कैसा रहता है?"

फिलहाल, नियमित कप्तान हरमनप्रीत कौर के चोटिल होने के कारण उप कप्तान मंधाना ने इस मुकाबले में टीम का नेतृत्व किया। मैच में 11 रन बनाने वाली मंधाना ने कहा, "हमने अच्छा संघर्ष किया, लेकिन फील्डिंग में सुधार की जरूरत है। 18 ओवर के बाद मैंने महसूस किया कि हमने 10 रन कम बनाये थे।"

Next Story