Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Indw vs Engw: स्मृति मंधाना ने लपका 'सुपरवुमेन' बनकर कैच, ऐसा था लोगों का रिएक्शन

स्मृति मंधाना का हवा में डाइव लगाकर कैच लपकने का वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि उन्होंने नेट सिवर (Nat Sciver) का कैच लपका।

Indw vs Engw: स्मृति मंधाना ने लपका सुपरवुमेन बनकर कैच, ऐसा था लोगों का रिएक्शन
X

स्मृति मंधाना ने हवा में डाइव लगाकर नेट सिवर (Nat Sciver) का कैच लपका।

खेल। भारत ने इंग्लैंड को तीसरे और आखिरी वनडे मैच में 4 विकेट से पटखनी दी। वहीं इस जीते के बाद भी भारत ने ये सीरीज 1-2 से गंवा दी। इस मुकाबले में भारतीय कप्तान मिताली राज ने सबसे ज्यादा 86 गेंदों पर 8 चौको की मदद से 75 रन बनाए। इसके साथ ही स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने 57 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 49 रन बनाए।

इन सब के बीच भारतीय ओपनर स्मृति मंधाना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल उनका एक शानदार कैच काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बता दें कि मंधाना ने इंग्लैंड की पारी के दौरान हवा में डाइव लगाकर नेट सिवर (Nat Sciver) का कैच लपका। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।

इस वीडियो के बाद ट्वीटर पर लोग मंधाना की तारीफ में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर लिसा स्थालेकर (Lisa Sthalekar) ने लिखा 'फ्लाई स्मृति फ्लाई गर्ल… बेहतरीन कैच' लिखा है। तो भारत के सीनियर जर्नलिस्ट बोरिया मजूमदार ने लिखा, ' क्या कैच था, वाउ... वाउ... वाउ... इस सीजन का सबसे बढ़िया कैच।'



मिताली राज ODI में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला क्रिकेटर बनीं

बता दें कि इस मैच के दौरान भारतीय कप्तान मिताली राज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली क्रिकेटर बन गईं हैं। उन्होंने इंग्लैंड की पूर्व कप्तान चार्लोट एडवर्ड्स (Charlotte Edwards) को पीछे छोड़ दिया है। वहीं मिताली राज ने वॉर्सेस्टर (Worcester) में इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में भारतीय पारी के 24वें ओवर में एडवर्ड्स के 10273 के स्कोर को पीछे छोड़ा है।

Next Story