Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs WI: कीरोन पोलार्ड के शॉट से 2 भारतीय खिलाड़ी हुए चोटिल, ये रही वजह

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए टी20 सीरीज के पहले मुकाबले के दौरान कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के शॉट से 2 भारतीय गेंदबाज चोटिल हो गए।

IND vs WI: कीरोन पोलार्ड के शॉट से 2 भारतीय खिलाड़ी हुए चोटिल, ये रही वजह
X

खेल। भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए टी20 सीरीज के पहले मुकाबले के दौरान कप्तान कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) के शॉट से 2 भारतीय गेंदबाज चोटिल हो गए। उनके शॉट्स ने पहले तो तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) और फिर ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को चोटिल किया। अब इन खिलाड़ियों के अगले मुकाबले में खेलने पर भी खतरा मंडरा रहा है।

चोटिल हुए भारतीय गेंदबाज

वेस्टइंडीज (West Indies) की पारी के 19वें ओवर में दीपक चाहर के हाथ में चोट लगी। वे स्क्वेयर लेग में कीरोन पोलार्ड का तेज भरे शॉट को रोकते समय चोटिल हो गए। इसके बाद उन्हें वहां से तुरंत ड्रेसिंग रूम में भेजा गया। चाहर इस लगी चोट के कारण अपने स्पेल के पूरे ओवर भी नहीं डाल पाए। उनकी जगह पहली पारी का अंतिम ओवर हर्षल पटेल (Harshal Patel) ने डाला।

कीरोन पोलार्ड इसके ठीक दो ओवर पहले ही वेंकटेश अय्यर को चोट पहुंचा चुके थे। विंडीज की पारी के 17वें ओवर में पोलार्ड के जोरदार शॉट लगाया जो वेंकटेश के हाथ से छूट गया। उन्हें भी दाहिने ही हाथ में इस दौरान चोट लगी। अब दोनों खिलाड़ियों की स्कैनिंग के बाद ही इनके अगले मुकाबले में खेलने की पुष्टि की जाएगी।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story