Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs WI: वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर सैमी ने धोनी से की रोहित की तुलना, बोले...

वेस्टइंडीज (West Indies) के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी (Darren Sammy) का मानना है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया सुरक्षित है। उन्होंने टीम के साथी क्रिकेटरों से सर्वश्रेष्ठ निकालने की काबिलियत के मामले में भारत के दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी के बराबर ही रखा।

IND vs WI: वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर सैमी ने धोनी से की रोहित की तुलना, बोले...
X

खेल। वेस्टइंडीज (West Indies) के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी (Darren Sammy) का मानना है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया सुरक्षित है। उन्होंने टीम के साथी क्रिकेटरों से सर्वश्रेष्ठ निकालने की काबिलियत के मामले में भारत के दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी के बराबर ही रखा। 5 बार आईपीएल (IPL) का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा अब अपनी चोट से ठीक हो गए हैं। छह फरवरी से अहमदाबाद (Ahmedabad) में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली 3 मुकाबले और 3 ही टी20 मुकाबलों की सीरीज में टीम इंडिया की कमान संभालेंगे। बीसीसीआई (BCCI) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को वनडे कप्तानी से हाल ही में हटा दिया जिसके बाद रोहित शर्मा को वनडे की कप्तानी सौंपी गई है।

बोले डेरेन सैमी

वेस्टइंडीज के डेरेन सैमी ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान कहा कि विराट कोहली का मैदान पर हमेशा ही शानदार प्रदर्शन रहा है। मुझे नहीं लगता कि इससे टीम प्रभावित हुई होगी। उन्होंने आगे कहा कि रोहित शर्मा ने आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस में रहकर अच्छी कप्तानी और शानदार प्रदर्शन किया है। मैंने आईपीएल में उन्हें मुंबई की कप्तानी करते हुए बहुत अच्छे से देखा है। वह जीत दर्ज करने वाले कप्तानों जैसे एमएस धोनी, गौतम गंभीर के साथ शामिल हैं।

वेस्टइंडीज के लिए भारत दौरा आसान नहीं

सैमी ने आगे कहा कि कीरोन पोलार्ड की कप्तानी वाली विंडीज टीम के लिए भारत दौरे पर कड़ी चुनौती मिलने वाली है। उन्होंने कहा कि पोलार्ड लंबे समय से भारत के साथ मुकाबले खेले हैं और वह परिस्थितियों को बहुत अच्छे से जानते भी हैं। मुझे उम्मीद है कि वेस्टइंडीज टीम भारत दौरे पर अच्छा प्रदर्शन करेगा।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story