Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जसप्रीत बुमराह की हैट्रिक पर शोएब अख्तर ने पाकिस्तानियों से पूछा ये सवाल

Jasprit Bumrah Hat-Trick: वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट की पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट लिए थे। जिसमें एक हैट्रिक (Jasprit Bumrah Hat-Trick) भी शामिल था। हरभजन सिंह और इरफ़ान पठान के बाद जसप्रीत बुमराह टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज है। जसप्रीत बुमराह के हैट्रिक के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बुमराह की हैट्रिक पर एक मजेदार ट्वीट किया है।

जसप्रीत बुमराह की हैट्रिक पर शोएब अख्तर ने पाकिस्तानियों से पूछा ये सवाल

Ind vs Wi 2nd Test भारत बनाम वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट वेस्टइंडीज दौरे (India vs West Indies 2019) पर भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का शानदार प्रदर्शन जारी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट की पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट लिए थे। जिसमें एक हैट्रिक (Jasprit Bumrah Hat-Trick) भी शामिल था। हरभजन सिंह और इरफ़ान पठान के बाद जसप्रीत बुमराह टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे भारतीय गेंदबाज है।


जसप्रीत बुमराह के हैट्रिक के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बुमराह की हैट्रिक पर एक मजेदार ट्वीट किया है। शोएब अख्तर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि जसप्रीत बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट में भारत की और से तीसरी हैट्रिक ली है। टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान के गेंदबाजों ने कितने हैट्रिक लिए हैं? और कौन से खिलाड़ी?



बता दें कि पाकिस्तान की ओर से टेस्ट क्रिकेट में अब तक चार गेंदबाज हैट्रिक ले चुके हैं, जिसमें दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने दो बार, मोहम्मद शमी और और अब्दुल रज्जाक ने एक-एक बार हैट्रिक लिया है। बतातें चलें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी में जसप्रीत बुमराह ने 12.1 ओवरों में 3 मेडेन फेंकते हुए 27 रन देकर 6 विकेट लिए।

Next Story
Share it
Top