Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जसप्रीत बुमराह के हैट्रिक पर इरफान पठान का बड़ा बयान, कहा-इस क्लब में..

Ind vs Wi 2nd Test Jasprit Bumrah Hat-Trick: पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक क्लब में शामिल होने पर स्वागत किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह हैट्रिक (Jasprit Bumrah Hat-Trick) लेने वाले तीसरे भारतीय बने।

जसप्रीत बुमराह के हैट्रिक पर इरफान पठान का बड़ा बयान, कहा-इस क्लब में..

Ind vs Wi 2nd Test Jasprit Bumrah Hat-Trick भारत बनाम वेस्टइंडीज जसप्रीत बुमराह हैट्रिक पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक क्लब में शामिल होने पर स्वागत किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट की पहली पारी के दौरान जसप्रीत बुमराह हैट्रिक (Jasprit Bumrah Hat-Trick) लेने वाले तीसरे भारतीय बने।


हालांकि बुमराह के इस हैट्रिक में कप्तान विराट कोहली का भी अहम योगदान रहा। दरअसल बुमराह की हैट्रिक वाली बॉल पर विराट कोहली ने रिव्यू लिया था जबकि बुमराह ने इस गेंद पर कोई अपील नहीं की थी। जसप्रीत बुमराह का टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक क्लब में शामिल होने पर इरफान पठान ने कहा कि मुझे वास्तव में खुशी है कि जसप्रीत बुमराह ने हैट्रिक क्लब में हमारा साथ दिया। इस उपलब्धि को हासिल करने वाले वालों में बुमराह से बेहतर कोई नहीं है। वह एक बहुत ही खास गेंदबाज हैं और इस उपलब्धि का लुत्फ उठाने का हकदार है।

बता दें कि इरफान पठान ने 13 साल पहले कराची में टेस्ट मैच के पहले ही ओवर में अपनी हैट्रिक ली थी। इस बारे में बात करते हुए पठान ने कहा कि यह हैट्रिक भारतीय क्रिकेटर के तौर पर मेरे टॉप 3 यादगार पलों में से एक है। उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि हमने कराची में अपनी हैट्रिक से पहले दो टेस्ट मैचों में सपाट पिचों पर खेली थीं। बतातें चलें कि जसप्रीत बुमराह हैट्रिक के साथ ही हरभजन सिंह और इरफान पठान के बाद भारत की ओर से टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक लेने वाले तीसरे गेंदबाज हैं। इस पारी के दौरान बुमराह ने 27 रन देकर 6 विकेट लिए।

Next Story
Share it
Top