Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs WI: रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में करेंगे बड़ा बदलाव, इस खतरनाक बल्लेबाज की होगी एंट्री!

भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच टी 20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा। भारत ने इस टी20 का पहला मुकाबला शानदार प्रदर्शन के चलते 6 विकेट जीता था। इसी के साथ भारत ने इस सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है।

IND vs WI: रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में करेंगे बड़ा बदलाव, इस खतरनाक बल्लेबाज की होगी एंट्री!
X

खेल। भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच टी 20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा। भारत ने इस टी20 का पहला मुकाबला शानदार प्रदर्शन के चलते 6 विकेट जीता था। इसी के साथ भारत ने इस सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली है। भारत अगर आज होने वाला मुकाबला जीत जाता है तो यह सीरीज भी वो अपने नाम कर लेगा। भले ही भारतीय टीम (Indian team) को पहले टी20 मुकाबले में जीत नसीब हुई हो, लेकिन आज खेले जाने वाले मुकाबले में एक खिलाड़ी को रोहित शयद ही जगह दें। इस खिलाड़ी को कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज खुद प्लेइंग 11 से बाहर कर सकते हैं।

आज प्लेइंग 11 से बाहर होगा ये खिलाड़ी

भारत-वेस्टइंडीज के बीच हुए टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 42 गेंदों में 35 रनों की धीमी पारी खेली थी, जिसके बाद से उनकी सोशल मीडिया पर आलोचना की जा रही है। ऐसे में रोहित शर्मा इस सीरीज के दूसरे टी20 मुकाबले में शायद ही ईशान किशन को प्लेइंग 11 में जगह दें।उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को प्लेइंग 11 में शामिल किए जाने की उम्मीद है।

कप्तान का तोड़ भरोसा

कप्तान रोहित के साथ पारी का आगाज करने उतरे ईशान किशन ने अपने प्रदर्शन से ज्यादा प्रभावित नहीं किया। किशन ने इस दौरान बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा तोड़। ईशान किशन ने 42 गेंदों में 35 रनों बहुत ही धीमी पारी खेली। उम्मीद है की दूसरे मुकाबले में कप्तान रोहित उनको शायद ही खिलाए। दूसरे टी20 मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा के संग ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग करने उतर सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन/ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर, रवि बिश्नोई, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, युजवेंद्र चहल, भुवनेशवर कुमार और आवेश खान।

वेस्टइंडीज टीम: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, जेसन होल्डर, रोशटन चेज़, रोमारियो शेफर्ड, कीरोन पोलार्ड (कप्तान),ओडियन स्मिथ, अकील होसेन, शेल्डन कॉटरेल।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story