Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs WI: रवि बिश्नोई ने की घातक गेंदबाजी, चटकाए एक ओवर में 2 विकेट

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले ही मुकाबले में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। लेकिन इस मिली जीत के बाद यह भारत की लगातार टी 20 क्रिकेट में 7वी जीत है।

IND vs WI: रवि बिश्नोई ने की घातक गेंदबाजी, चटकाए एक ओवर में 2 विकेट
X

खेल। भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले ही मुकाबले में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। लेकिन इस मिली जीत के बाद यह भारत की लगातार टी 20 क्रिकेट में 7वी जीत है। कोलकाता (Kolkata) के ईडन गार्डन (Eden Garden) पर जीत दर्ज करने के बाद भारतीय फैंस बेहद खुश हैं। लेकिन इसी बीच अपना पहला टी 20 खेलने वाला खिलाड़ी रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने इस मुकाबले के दौरान कुछ ऐसा किया जिससे लोग उनको बहुत पसंद कर रहे हैं।

रवि बिश्नोई अपने डेब्यू मैच में ही वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के पहले मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए एक ही ओवर में 2 बल्लेबाजों को आउट किया। जिसके बाद उनको इस शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' (Man of the Match) का खिताब भी दिया गया। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और यह टीम के लिए बिलकुल सही साबित हुआ।

रवि बिश्नोई ने की घातक गेंदबाजी

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपनी घातक गेंदबाजी से फैंस को खासा प्रभावित किया है। गौरतलब है कि, रवि बिश्नोई ने अपने स्पेल के एक ही ओवर में दो बल्लेबाजों के विकेट लिए। बिश्नोई एक लेग स्पिनर गेंदबाज है। इन्होने अपने इस शानदार प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है। रवि बिश्नोई ने गेंदबाजी करते हुए रॉस्टन चेज को अपना शिकार बनाया और महज 4 रन पर उन्हें आउट कर पवेलियन भेज दिया। वहीं इसी ओवर में उन्होंने घातक बल्लेबाज रोवमन पॉवेल को भी आउट कर पवेलियन की राह दिखा दी।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story