Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस खिलाड़ी ने द्रविड़-गांगुली पर साधा निशाना, लगाया ये आरोप

ऋद्धिमान साहा ने मीडिया से बातचीत के दौरान भारतीय कोच और दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ पर निशाना साधा है। साहा ने कहा, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्हें संन्यास लेने को कहा था।

इस खिलाड़ी ने द्रविड़-गांगुली पर साधा निशाना, लगाया ये आरोप
X

खेल। भारतीय क्रिकेट (Indian cricke) में इस समय एक दूसरे पर आरोप लगाने का दौर जारी है। टी20 विश्व (T20 World Cup) कप में मिली हार के बाद से ही खिलाड़ियों का टीम में अंदर-बाहर आना अभी तक लगा हुआ है। जिस भी खिलाड़ी का प्रदर्शन खराब रहा उसे बीसीसीआई (BCCI) ने बहुत ही कम फिर से टीम में शामिल करने का मौका दिया। वहीं जब श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया (Team Indi) का ऐलान किया गया तो कई दिग्गज खिलाड़ियों को टीम में शामिल नहीं किया गया। उनमे से एक नाम दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) का है। लेकिन साहा ने अब टीम में ना शामिल किए जाने के बाद भारतीय कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) पर ही निशाना साध दिया है।

साहा ने किया बड़ा खुलासा

ऋद्धिमान साहा ने मीडिया से बातचीत के दौरान भारतीय कोच और दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ पर निशाना साधा है। साहा ने कहा, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने उन्हें संन्यास लेने को कहा था। इसके पीछे कारण ये है कि अब उनको टीम में शामिल किए जाने को लेकर किसी भी तरह का कोई विचार नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि साहा ने हाल ही में रणजी ट्रॉफी से भी अपना नाम वापस लिया था। साहा को पहले ही बता दिया गया था कि अब उन्हें टीम में शामिल नहीं किया जाएगा।

द्रविड़-गांगुली पर साधा निशाना

गुस्से में साहा ने आगे कहा, टीम मैनेजमेंट ने मुझसे कहा था कि अब मुझे लेकर किसी भी तरह विचार नहीं किया जाएगा। मैंने पहले ये बात नहीं कही क्योंकि मैं टीम इंडिया का हिस्सा था। साहा ने आगे कहा कि कोच द्रविड़ ने भी मुझे सुझाव दिया कि मैं संन्यास ले लू। वहीं, गांगुली के बारे में साहा ने कहा कि उन्होंने कहा था कि टीम में जगह को लेकर मुझे चिंता नहीं करनी चाहिए, लेकिन फिर भी उन्हे टीम में शामिल नहीं किया गया।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story