Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Shreyas Iyer ने T20 में डॉट बॉल खेलने को बताया अपराध, ये रही चौंकाने वाली वजह

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने चोट लगने के बाद जब क्रिकेट के मैदान पर वापसी की तो अपने टेस्ट डेब्यू (Test Debut) में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ ही शतक जड़ डाला।

Shreyas Iyer ने T20 में डॉट बॉल खेलने को बताया अपराध, ये रही चौंकाने वाली वजह
X

Shreyas Iyer

खेल। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने चोट लगने के बाद जब क्रिकेट के मैदान पर वापसी की तो अपने टेस्ट डेब्यू (Test Debut) में न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ ही शतक जड़ डाला। इसके बाद जब उन्हें अब श्रीलंका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज तीनों मुकाबलों में खेलने का मौका दिया गया तब उन्होंने ये साबित कर साला की वह क्रिकेट के हर फॉर्मेट में बल्लेबाजी कर सकते हैं। उन्होंने इस सीरीज के तीनों ही टी20 मुकाबलों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम के गेंदबाजों की जमकर धज्जियां उड़ाई। श्रेयस अय्यर ने इस सीरीज के पहले मुकाबले में नाबाद 57, दूसरे में नाबाद 74 और तीसरे में नाबाद 73 रनों की शानदार पारियां खेली। अब इसी शानदार प्रदर्शन के साथ उनकी टी-20 भारतीय टीम में जगह पक्की मानी जा रही है।

डॉट बॉल खेलने को बताया अपराध

इस टी20 सीरीज के खत्म होने के बाद श्रेयस ने कहा कहा कि, श्रेयस का मानना है कि टी-20 में डॉट बॉल खेलना अपराध से कम नहीं है। उन्होंने कहा, आपको टी20 क्रिकेट की हर गेंद पर रन बनाने के लिए सोचना चाहिए। एक बल्लेबाज के इस फॉर्मेट में डॉट गेंद खेलना अपराध है। बता दें कि श्रेयस ने श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 174 के स्ट्राइक के साथ 204 रन ठोके। श्रेयस को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के पहले 2 मैचों में खेलने का मौका नहीं दिया गया था।

आईपीएल में कप्तानी मिलने के बाद खुश हुए श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर को आईपीएल में कप्तानी मिलने के बाद उन्होंने इस बात की खुश जताई है। इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैं यह नहीं कह सकता की इस टूर्नामेंट में शुरुआत अच्छी होगी, लेकिन उम्मीद है की सब अच्छा होगा।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story