Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SL: श्रेयस अय्यर ने बनाया नया रिकॉर्ड, हुए सचिन-सहवाग की लिस्ट में शामिल

भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पहली पारी ही पारी में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 92 रन बना डाले और भारत को 252 रनों के स्कोर तक ले गए।

IND vs SL: श्रेयस अय्यर ने बनाया नया रिकॉर्ड, हुए सचिन-सहवाग की लिस्ट में शामिल
X

खेल। भारत बनाम श्रीलंका (IND vs SL) के बीच डे-नाइट टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पहली पारी ही पारी में अच्छी बल्लेबाजी करते हुए 92 रन बना डाले और भारत को 252 रनों के स्कोर तक ले गए। हालांकि, वह इस डे-नाइट टेस्ट में अपने शतक से भले ही चूक गए हो लेकिन उनकी ओर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखने को मिली। डे-नाइट टेस्ट में एकमात्र विराट कोहली (Virat Kohli) ही हैं जिन्होंने शतक जड़ा है। अय्यर के पास भी इस लिस्ट में शामिल होने का शानदार मौका था पर ऐसा ना हो सका। बता दें कि, श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने ही भारत की पहली पारी में अर्ध शतक जड़ा है बाकि सभी बल्लेबाजों की ओर से खासा अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला।

अय्यर ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टेस्ट सीरीज के दूसरे और अंतिम मुकाबले में 98 गेंदों की मदद से 92 रन जड़े। जिसमे उनके बल्ले से 10 चौके और 4 छक्के भी निकले। अय्यर की इस अच्छी पारी के चलते ही भारत की इस मुकाबले में मजबूत पकड़ नजर आ रही है। जब श्रेयस बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आए तब भारत का स्कोर 4 विकेट पर 86 रन था, लेकिन जब अय्यर आउट हुए तो टीम का स्कोर 252 रन था।

गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

इस मुकाबले में अब भारत ने मजबूत पकड़ बना ली है। बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों ने घातक गेंदबाजी करते हुए शुरुआती 6 बल्लेबाजों को आउट कर दिया। वहीं श्रीलंका अब तक 86 रन ही बना पाई है। उम्मीद है की आज के खेल में भारत पूरी तरह से बढ़त बना लेगा। अब श्रीलंका को इस अहम मुकाबले में वापसी करने के लिए दूसरे और तीसरे दिन शानदार प्रदर्शन करना होगा।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story