Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs SL: राहुल चाहर के अद्भुत कैच को देखकर अंपायर हुए हैरान, वीडियो वायरल

राहुल चाहर ने काफी दूरी से दौड़कर बेहद चालाकी से गेंद को पकड़ा और सीमारेखा से बाहर जाने लगे तो उसे अंदर की ओर उछाल दिया। यहीं नहीं फिर वापस लौटकर गेंद को कैच कर लिया। इस पूरे घटनाक्रम को देखकर मैदान पर मौजूद अंपायर्स भी हैरान दिखे।

Ind vs SL: राहुल चाहर के अद्भुत कैच को देखकर अंपायर हुए हैरान, वीडियो वायरल
X

खेल। बुधवार को हुए भारत और श्रीलंका (Ind vs SL) के बीच दूसरे टी20 मुकाबला भले श्रीलंकाई टीम (Sri Lankan team) ने जीता हो। लेकिन भारतीय टीम के गेंदबाज राहुल चाहर ने एक कैच से सबको अपना फैन बना दिया है। दरअसल मेजबान टीम की पारी के दौरान तीसरे ओवर की चौथी गेंद थी। क्रीज पर थे अविष्का फर्नांडो (Avishka Fernando) जिन्होंने अपनी पूरी ताकत लगाकर गेंद को फ्लिक कर दिया, इसके बाद गेंद काफी ऊंची उठाने के बाद सीमारेखा के बाहर जा रही थी कि राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने काफी दूरी से दौड़कर बेहद चालाकी से गेंद को पकड़ा और सीमारेखा से बाहर जाने लगे तो उसे अंदर की ओर उछाल दिया। यहीं नहीं फिर वापस लौटकर गेंद को कैच कर लिया।

इसके बाद इस पूरे घटनाक्रम को देखकर मैदान पर मौजूद अंपायर्स भी हैरान दिखे। थर्ड अंपायर ने दो बार जांचने के बाद अविष्का फर्नांडो को आउट करार दिया। फुर्ती के साथ भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर राहुल चाहर ने एक अद्भुत कैच लपका। इस दौरान श्रीलंकाई बल्लेबाज अविष्का ने 13 गेंदों में दो चौकों की मदद से 11 रन जोड़े।

वहीं मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया, इसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए। कप्तान धवन ने 42 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से सबसे ज्यादा 40 रन बनाए। मेजबान टीम की तरफ से अकीला धनंजय ने दो विकेट लिए जबकि वनिंदु हसारंगा, दासुन शनाका और दुशमंता चमीरा को 1-1 विकेट से संतोष करना पड़ा।

गुरुवार को भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। अभी सीरीज में दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर हैं।

Next Story