Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत-श्रीलंका सीरीज में बदलाव, अब 18 जुलाई को खेला जाएगा पहला ODI

बीसीसीआई (BCCI) सचिव जय शाह (Jay Shah) ने जानकारी देते हुए बताया कि अब 13 जुलाई की बजाए 18 जुलाई से भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे (ODI) मैच खेला जाएगा।

भारत-श्रीलंका सीरीज में बदलाव, अब 18 जुलाई को खेला जाएगा पहला ODI
X

18 जुलाई से भारत-श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच खेला जाएगा।

खेल। श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri lanka Cricket team) में कोराना के मामले मिलने के बाद भारत और श्रीलंका (IND vs SL ODI Series) के बीच होने वाली सीरीज को स्थगित कर दिया था। जिसके बाद बीसीसीआई (BCCI) सचिव जय शाह (Jay Shah) ने जानकारी देते हुए बताया कि अब 13 जुलाई की बजाए 18 जुलाई से भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे (ODI) मैच खेला जाएगा।

वहीं खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के परामर्श पर यह निर्णय लिया गया है। श्रीलका टीम में कोरोना के मामले सामने आने के बाद सीरीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया गया है। समाचार एजेंसी से बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा, " श्रीलंकाई कैंप में कोविड-19 के मामले आने से कोरोना के मामले आने से भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज की शुरुआत 18 जुलाई से होगी।"

दो सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए

18 जुलाई से शुरु होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि खिलाड़ी खुद की सुरक्षा के लिए कुछ और दिन क्वारंटीन पीरियड में रहें। वहीं पहले श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और टीम के परफॉर्मेंस विश्लेषक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जहां निरोशन के पॉजिटिव होने की पुष्टि शुक्रवार को हुई वहीं दूसरी तरफ फ्लावर एक दिन पहले गुरुवार को पॉजिटिव आए थे। श्रीलंका टीम मे ये सब उ वक्त हुआ जब टीम इंग्लैंड से लौटी उसके बाद से ही निरोशन की तबियत बिगड़ी।

श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम

शिखर धवन (कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नितीश राणा, ईशाना किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, भुवनेश्वर कुमार (उप कप्तान), दीपक चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकारिया।

नेट गेंदबाज- ईशान पोरेल, संदीप वारियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह।

और पढ़ें
Next Story