Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs SL: हार के बाद आपस में झगड़ पड़े श्रीलंका के कप्तान और कोच, वीडियो वायरल

वनडे सीरीज का दूसरा मैच खत्म होने के बाद आर्थर ने मैदान पर आकर कप्तान दासुन शनाका को जमकर फटकारा। इसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल है।

Ind vs SL: हार के बाद आपस में झगड़ पड़े श्रीलंका के कप्तान और कोच, वीडियो वायरल
X

खेल। श्रीलंका (Sri Lanka) को वनडे सीरीज (ODI Series) के दूसरे मैच में भारत ने 3 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम (team India) ने सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया है। जहां श्रीलंका को पहले मुकाबले में 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी वहीं दूसरे मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी 3 विकेट से सीरीज गंवा दी।

वहीं वनडे का दूसरा रोमांचक मैच का तनाव श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर के चेहरे पर साफ दिखा। भारतीय टीम का विकेट गिरने पर वह काफी खुश हो रहे थे तो विकेट नहीं मिलने पर भी निराश हो रहे थे। इस दौरान वह बार-बार अपनी सीट से उठ और बैठ रहे थे। यहीं नहीं मैच खत्म होने के बाद आर्थर ने मैदान पर आकर कप्तान दासुन शनाका को जमकर फटकारा। इसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल है, वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कोच आर्थर कप्तान के फैसले से निराश दिख रहे हैं और उनको डांट लगा रहे हैं।

कप्तान शनाका अपने बचाव में कोच को समझाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं वीडियो के आखिरी हिस्से में आर्थर को गुस्से में ग्राउंड से बाहर जाते हुए भी देखा गया। हालांकि, इस मामले पर आर्थर ने बाद में अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "हमारे बीच कोई बहस नहीं हुई, हम अपने विचार आपस में शेयर कर रहे थे।"

दूसरे मुकाबले में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 275 रन बनाए। जबकि लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 49.1 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसके साथ ही भारतीय टीम की जीत के हीरो रहे दीपक चाहर, सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार रहे।

Next Story