Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: दीपक के चेहरे पर छलका भारत की हार का दर्द, वायरल हुई तस्वीरें

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच हुई वनडे सीरीज का अंत हो गया है साथ ही भारत ये सीरीज भी हार गया है। इस वनडे सीरीज के अंतिम मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

IND vs SA: दीपक के चेहरे पर छलका भारत की हार का दर्द, वायरल हुई तस्वीरें
X

खेल। भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच हुई वनडे सीरीज (ODI series) का अंत हो गया है साथ ही भारत ये सीरीज भी हार गया है। इस वनडे सीरीज के अंतिम मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत ने अब 0-3 से सीरीज को गंवा दिया है। हालांकि, जब दीपक चाहर (Deepak Chahar) बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक समय ऐसा लग रहा था कि भारत इस मुकाबले में जीत दर्ज कर लेगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दीपक चाहर के आउट हो जाने के बाद भारत की उम्मीदों पर पानी फिर गया। इस दौरान दीपक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 34 गेंदों में 5 चौके और 2 छक्कों की मदद से 54 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने जसप्रीत बुमराह के साथ मिलकर 8वें विकेट के लिए 55 रनों की साझेदारी भी की।

दीपक चाहर हो गए थे आउट

दीपक चाहर जब आउट हुए तब भारत को 11 रनों की दरकार थी। लेकिन उनके आउट हो जाने के बाद टीम इंडिया स्कोरबोर्ड पर सिर्फ 5 रन जोड़ सकी और 4 रन से इस मुकाबला हार गई। इस हार का दर्द दीपक चाहर के चेहरे पर साफ दिखा। मुकाबले के बाद वह भावुक नजर आ। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

दक्षिण अफ्रीका ने की थी पहले बल्लेबाजी

भारत ने टॉस जीतकर मेहमान टीम को पहले बल्लेबाजी करने को कहा। अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.5 ओवर में 287 रन बनाए। इसके बाद जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 49.2 ओवर में 283 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दक्षिण अफ्रीका के लिए बल्लेबाजी में क्विंटन डिकॉक ने 124 रनों की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में एंडिले फेहलुकवायो और लुंगी एनगिडी ने तीन-तीन विकेट लिए।

और पढ़ें
Next Story