Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: सेंचुरियन में मयंक अग्रवाल के आउट होने पर मचा हंगामा, इस पूर्व खिलाड़ी और फैंस ने खड़े किए सवाल

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के विकेट पर काफी हंगामा बरपा। उनके आउट होने पर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) और फैंस ने सवाल उठाए हैं।

IND vs SA: सेंचुरियन में मयंक अग्रवाल के आउट होने पर मचा हंगामा, इस पूर्व खिलाड़ी और फैंस ने खड़े किए सवाल
X

खेल। रविवार से भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट (Boxing day test) की शुरुआत हो चुकी है। ये मुकाबला सेंचुरियन (Centurion) में खेला जा रहा है। इसलिए ये कहना गलत नहीं हो कि पहला दिन भारतीय टीम के नाम रहा। लेकिन साउथ अफ्रीका में पहले ही दिन भारतीय टीम के साथ बेईमानी हुई। मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के विकेट पर काफी हंगामा बरपा। उनके आउट होने पर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) और फैंस ने सवाल उठाए हैं।

मयंक के आउट होने पर मचा बवाल

दरअसल हुआ यूं कि जब भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल 60 रन बनाकर मेजबान टीम के खिलाड़ी लुंगी नगीडी की गेंद पर आउट हुए। तो जिस गेंद पर और जिस अंदाज में उन्हें आउट करार दिया गया, बस वही किसी को रास नहीं आ रहा है। यहां तक की जब मयंक आउट हुए तो वो खुद भी इससे हैरान थे। फिर क्या था फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल मचाना शुरु कर दिया। बता दें कि मंयक के खिलाफ जब LBW की अपील की गई तब उस दौरान फील्ड अंपायर ने तो उन्हें नॉट आउट करार दिया लेकिन मेजबान टीम ने डीआरस का इस्तेमाल किया तो वो मयंक अग्रवाल के खिलाफ था।

वसीम जाफर ने भी उठाए सवाल

अब यहां पर सवाल ये उठ रहा है कि क्या LBW देने का फैसला सही था या नहीं? वहीं ये भी कहा जा रहा है कि ये फैसला अंपायर्स कॉल नहीं होना चाहिए? बता दें कि लुंगी नगीडी की गेंद थोड़ी सी बैक ऑफ लेंथ थी। जो टप्पा खाने के बाद अंदर की तरफ आई थी। और गेंद मयंक के पैड पर थोड़ा ऊपर लगी थी। जबकि गेंद ट्रेकिंग में गेंद को विकेट के ऊपरी हिस्से पर हिट करते दिखाया गया, लेकिन गेंद के विकेट के ऊपरी हिस्से को छू रही थी जिस कारण ये लग रहा था कि ये वास्तव में अंपायर्स कॉल होती। लेकिन बावजूद इसके ऐसा नहीं हुआ।

वहीं मयंक के इस तरह से आउट होने पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने भी सवाल उठाए हैं। और उनका कहना था कि ये फैसला अंपायर्स कॉल होना चाहिए था। साथ ही जाफर ने अग्रवाल को इसके लिए बदकिस्मत बताया है।

और पढ़ें
Next Story