Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs SA: सेंचुरियन में बारिश जारी, देरी से शुरू होगा मुकाबला

दक्षिण अफ्रीका के सेंचुरियन में बारिश होने के कारण दूसरे दिन का मुकाबला देरी से शुरू किया जाएगा।

IND vs SA: सेंचुरियन में बारिश जारी, देरी से शुरू होगा मुकाबला
X

खेल। दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test series) के पहले मुकाबले के दूसरे दिन बारिश जारी है और यह दोनों ही टीमों के लिए खराब खबर है। पहले मुकाबले के पहले दिन भी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को रन बनाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। मैच के दूसरे दिन पिच में नमी रहने के कारण भारतीय बल्लेबाजों को खेलने में परेशानी हो सकती है।

बता दें कि, दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के नए वैरिएंट के मामले बढ़ने के कारण यह मुकाबला बिना दर्शकों के खेला जा रहा है। वहीं ऐसे में बारिश होने पर खेल को रोक दिया जाएगा। इस कारण दर्शकों को मायूसी होना पड़ सकता है। अफ्रीकी मौसम विभाग के अनुसार, सेंचुरियन के आसमान पर 27 से 28 दिसंबर तक बादल छाए रहने की संभावना है।

चौथे दिन भी हो सकती है बारिश

मुकाबले के दूसरे दिन यानी 27 दिसंबर को बारिश होने की संभावना 85 प्रतिशत बताई जा रही है। हालांकि उसके अगले दिन 28 दिसंबर को मौसम साफ रह सकता है और बारिश के होने के आसार कम हो सकते हैं।

बल्लेबाजों को होगी परेशानी

इससे पहले भी सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन बारिश होने की संभावना थी और मुकाबले के दौरान घने बादल भी छाए हुए थे। बादल आने के बाद गेंद स्विंग हो रही थी जिससे भारतीय बल्लेबाजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था और तभी दो गेंदों में भारत के दो विकेट गिर गए थे। दरअसल, सेंचुरियन की पिच पर ज्यादा घास है और बारिश होने पर या बादल आने पर यहां तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है। ऐसे में मुकाबले के दूसरे दिन टीम इंडिया के बल्लेबाजों को कई बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ा सकता है।

और पढ़ें
Next Story