Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरेंगे न्यूजीलैंड के डेरिल मिशेल

न्यूजीलैंड ने की ओर से टी 20 विश्व कप के सेमीफाइनल में शानदार बल्लेबाजी करने वाले डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) को भारत के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज में शामिल कर लिया गया है।

IND vs NZ: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरेंगे न्यूजीलैंड के डेरिल मिशेल
X

IND vs NZ: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उतरेंगे न्यूजीलैंड के डेरिल मिशेल (फोटो: ट्विटर)

खेल। टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में शानदार बल्लेबाजी करने वाले न्यूजीलैंड टीम के खिलाड़ी डेरिल मिशेल (Daryl Mitchell) को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल कर लिया गया है। बता दें कि डेवॉन कॉनवे जीत के बाद कुछ ज्यादा उत्साहित हो गए थें और उन्होंने अपने बल्ले को जोर से जमीन में मारा। इससे उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया था।

कोच गैरी स्टीड बोले..

कोच गैरी स्टीड ने कहा कि डेवॉन कॉनवे के लिए बड़ी शर्म की बात है। अगर वह चोटिल ना होते तो कॉनवे ही टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड टीम का हिस्सा होते। उन्होंने आगे कहा कि मिशेल एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, वह कई बल्लेबाजी पदों को कवर कर सकते हैं और टेस्ट टीम में शामिल होने से उनमें काफी कॉन्फिडेंस आया होगा। मिशेल ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से यह साबित कर दिया है कि वह टेस्ट क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और मुझे पता है कि वह टेस्ट ग्रुप में फिर से शामिल होने के लिए एक्साइटेड हैं।


सेमीफाइनल में मिला था मैन ऑफ द मैच

30 वर्षीय मिशेल टी 20 विश्व कप सेमीफाइनल में 'मैन ऑफ द मैच' रहे। उन्होंने टूर्नामेंट में अब तक 40 के औसत के साथ शीर्ष क्रम में 197 रन बनाए हैं।

कानपुर में खेली जाएगी टेस्ट सीरीज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 विश्व कप फाइनल के बाद न्यूजीलैंड भारत का दौरा करेगा और 17 नवंबर को जयपुर में टी20 सीरीज की शुरुआत करेगा। दो मैचों की टेस्ट सीरीज 25 नवंबर से कानपुर में खेली जाएगी।

और पढ़ें
Next Story