Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ: मुंबई टेस्ट में 'मैन ऑफ द मैच' चुने जाने पर Mayank Agarwal ने दी प्रतिक्रिया, कहा ...

शानदार प्रदर्शन पर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने बयान दिया है। मुकाबले के दौरान खेली गई पहली शतकीय पारी को उन्होंने खास बताया है और आगे कहा की कोच राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन से उन्हें मुकाबले के दौरान काफी मदद मिली।

IND vs NZ: मुंबई टेस्ट में मैन ऑफ द मैच चुने जाने पर  Mayank Agarwal ने दी प्रतिक्रिया, कहा ...
X

खेल। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले गए सीरीज के आखिरी मुकाबले में भारत ने कीवियों पर 372 रनों से रोमांचक जीत दर्ज की है। इस अहम मुकाबले में भारतीय टीम (Indian Team) के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) का बल्ला जमकर बोला। तो इसी शानदार प्रदर्शन पर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने बयान दिया है। मुकाबले के दौरान खेली गई पहली शतकीय पारी को उन्होंने खास बताया है और आगे कहा की कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के मार्गदर्शन से उन्हें मुकाबले के दौरान काफी मदद मिली।

पहली पारी में जड़ा था शतक

मुंबई टेस्ट मैच की पहली ही पारी में मयंक अग्रवाल ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए जबरदस्त 150 रन जड़ डाले थे। उन्होंने अपनी इस पारी में 311 गेंदों की मदद लेते हुए 17 चौके और 4 शानदार छक्कों की मदद से 150 रन बनाए थे। साथ ही उन्होंने दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए 62 रनों की पारी खेली थी और इसी वजह से मयंक को मैन ऑफ द मैच (MAN OF The Match) भी चुना गया।

अपनी 150 रनों वाली पारी को लेकर Mayank का बयान

"ये पारी मेरे लिए बहुत खास थी और इस मुंबई टेस्ट में मैंने कानपुर टेस्ट से कुछ भी अलग नहीं किया। मैंने सिर्फ अपने मानसिक अनुशासन के साथ अपना खेल दिखाया। तकनीक हमेशा साथ नहीं रहती बल्कि आपके प्रदर्शन करते समय मुश्किलों से लड़ने का जज्बा होना चाहिए। टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने मुझसे कहा कि सीरीज के बीच में अपनी तकनीक के बारे में बिलकुल ना सोचना। उम्मीद है की आगामी साउथ अफ्रीका दौरे पर भी अच्छा खेल दिखा पाऊंगा"।

और पढ़ें
Next Story