Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ: Mohammed Siraj ने एजाज पटेल को लेकर दिया बयान, बोले दबाव में आकर हुआ आउट

मीडिया से बातचीत के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने कहा, एजाज पटेल (Ajaz Patel) दूसरे टेस्ट मुकाबले में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। इसलिए में भी बल्लेबाजी के दौरान थोड़ा दबाव महसूस कर रहा था, वह भी कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। इसलिए मेरी रणनीति थी कि मैं उनको 10वां विकेट ना लेने दूं।

IND vs NZ: Mohammed Siraj ने एजाज पटेल को लेकर दिया बयान, बोले दबाव में आकर हुआ आउट
X

खेल। भारतीय टेस्ट टीम (Indian Team) के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने न्यूजीलैंड के गेंदबाज एजाज पटेल (Ajaz Patel) को लेकर एक बयान दिया है। मुकाबले की पहली पारी खत्म हो जाने के बाद सिराज ने कहा कि मुकाबले के दौरान मैंने पूरी कोशिश की थी कि मैं एजाज के 10वें विकेट का शिकार ना बनू लेकिन ऐसा बिलकुल ना हुआ। और में एजाज पटेल के हाथों उनका शिकार बन गया और आउट हो गया । लेकिन मेरी यह ना आउट होने वाली रणनीति बेकार साबित हुई। सिराज भारतीय टीम की और से अंतिम विकेट के लिए क्रीज पर उमेश के साथ मैदान पर उतरे थे।

सिराज ने बताया- दबाव में था

मीडिया से बातचीत के दौरान तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने कहा, एजाज पटेल (Ajaz Patel) दूसरे टेस्ट मुकाबले में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। इसलिए में भी बल्लेबाजी के दौरान थोड़ा दबाव महसूस कर रहा था, वह भी कमाल की गेंदबाजी कर रहे हैं। इसलिए मेरी रणनीति थी कि मैं उनको 10वां विकेट ना लेने दूं और उन पर दबाव बना सकूं लेकिन ऐसा बिलकुल ना हुआ और मैं गेंद एजाज पर आउट हो गया।

भले ही सिराज ने बल्लेबाजी में कुछ ना किया हो लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने अपनी गेंदबाजी से किसी को भी निराश नहीं किया। उन्होंने गेंदबाजी में आर अश्विन का शानदार साथ देते हुए तीन विकेट भारतीय टीम के लिए झटके। जिसके चलते न्यूजीलैंड अपनी पहली पारी में सिर्फ 62 रनों पर ऑल आउट हो गई।

और पढ़ें
Next Story