Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IND vs NZ: 5 विकेट अपने नाम करने वाले Axar Patel ने दिया आलोचकों को जवाब, गेंदबाज को बताया था White Ball का खिलाड़ी

अक्षर पटेल ने अपनी गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। पटेल ने कहा है कि 'पता नहीं किसने कहा था कि मैं सिर्फ लिमिटेड ओवर्स का प्लेयर हूं, जबकि मेरा प्रदर्शन फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी काफी शानदार रहा है'।

IND vs NZ: 5 विकेट अपने नाम करने वाले Axar Patel ने दिया आलोचकों को जवाब, गेंदबाज को बताया था White Ball का खिलाड़ी
X

खेल। कानपुर के ग्रीन पार्क (Kanpur Green Park Stadium) में चल रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान अक्षर पटेल (Axar Patel) की शानदार गेंदबाजी का नजारा देखने को मिला। अक्षर पटेल ने अपनी गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी है। पटेल ने कहा है कि 'पता नहीं किसने कहा था कि मैं सिर्फ लिमिटेड ओवर्स का प्लेयर हूं, जबकि मेरा प्रदर्शन फर्स्ट क्लास क्रिकेट में भी काफी शानदार रहा है'।

अक्षर पटेल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे सीरीज के पहले मुकाबले के तीसरे दिन बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने कीवी टीम के 5 विकेट झटकते हुए पारी को 300 के स्कोर से पहले ही समेट दिया। अक्षर पटेल की ओर से खेली गई 7 पारियों में ये 5वीं बार है जब अक्षर पटेल अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते एक पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा किया है। इसको देख कर पता ही लगाया जा सकता है कि टेस्ट क्रिकेट में उनका प्रदर्शन लगातार अच्छा रहा है।

फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन

अक्षर पटेल ने अपने प्रदर्शन के बाद उस बयान को लेकर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें कहा गया था कि वो सिर्फ सफेद गेंद की क्रिकेट अच्छी खेलते हैं। मुकाबले के बाद अक्षर पटेल ने कहा, 'मुझे नहीं जनता किसने मुझे ऐसा कहा कि मैं सिर्फ सफेद गेंद के साथ अच्छी गेंदबाजी करता हूं। जब भी मैंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट इंडिया ए के लिए खेला मेरा शानदार प्रदर्शन रहा है। मैंने ये कभी नहीं सोचा कि मैं लिमिटेड ओवर्स का खिलाड़ी हूं। ये सब आपकी सोच पर निर्भर करता है कि आप अपने और दूसरों के लिए क्या सोचते हैं। मैं अपने प्रदर्शन को दिखाने के लिए एक अवसर खोज रहा था और जब मुझे इंग्लैंड सीरीज के दौरान वो अवसर मिला तब मैंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। मैं भारतीय टीम को भी इसका श्रेय देना चाहूंगा उन्होंने मुझे खेलने का मौका दिया।

और पढ़ें
Next Story