Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Eng: भारत की जीत के बाद विराट कोहली ने बजाया 'बाजा', किसी ने कहा Classless तो किसी ने बताया साहसी कप्तान

दरअसल इंग्लैंड की हार के बाद कोहली ने बार्मी आर्मी को टारगेट करते हुए जीता का जश्न मनाया। लेकिन वो जीत का जश्न ऐसा था जिसके बाद उन्हें कई इंग्लिश पत्रकारों, फैंस और क्रिकेट के जानकारों ने उनकी आलोचना शुरु कर दी है।

Ind vs Eng: भारत की जीत के बाद विराट कोहली ने बजाया बाजा, किसी ने कहा Classless तो किसी ने बताया साहसी कप्तान
X

खेल। ओवल टेस्ट (Oval test) जीतने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए सोशल मीडिया दो धड़ों में बंट गया है। दरअसल कप्तान कोहली मैदान पर खेल का पूरा लुत्फ उठाते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया कि सोशल मीडिया पर कहीं उन्हें सही बताया जा रहा है तो कहीं गलत।

दरअसल इंग्लैंड की हार के बाद कोहली ने बार्मी आर्मी को टारगेट करते हुए जीता का जश्न मनाया। लेकिन वो जीत का जश्न ऐसा था जिसके बाद उन्हें कई इंग्लिश पत्रकारों, फैंस और क्रिकेट के जानकारों ने उनकी आलोचना शुरु कर दी है। बता दें कि विराट कोहली ने अपनी टीम की जीत के बाद मैदान से ही बार्मी आर्मी की ओर इशारा करते हुए ट्रम्पेट बजाने की एक्टिंग की। जिसके बाद फॉक्स क्रिकेट ने अपने ट्विटर हैंडल से विराट कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा क्लासलेस।

तो वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने फॉक्स क्रिकेट को जवाब देते हुए लिखा, साहसी कप्तान: विराट कोहली की टीम एक मृत खेल में जान डालती है और ऐतिहासिक जीत की कहानी के रूप में पूरा विश्व उनकी सराहना करता है।


इंग्लैंड के अखबार डेली मेल के क्रिकेट पत्रकार लॉरेंस बूथ ने मजाक में ट्वीट करते हुए लिखा कि मजा आ गया, उनकी टीम के खिलाड़ी विकेट का जश्न मना रहे हैं लेकिन कोहली ने इंग्लैंड के फैंस को निशाना बनाने का मौका नहीं छोड़ा।

इन सब के बाद बार्मी आर्मी भी कहां पीछे रहने वाली थी। बार्मी आर्मी ने भी ट्वीट करते हुए विराट की ट्रम्पेट बजाने की फोटो पोस्ट की। और मजाक में लिखा कि हां हम जानते हैं कि आप आर्मी में आना चाहते हैं विराट। हमें इशारा मिल गया।

और पढ़ें
Next Story