Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Eng: भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों की Corona रिपोर्ट निगेटिव, आखिरी मुकाबले के लिए इंग्लिश टीम से भिड़ेंगे

भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से पांच टेस्ट मैचों का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। ये मुकाबला इंग्लैंड के मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

Ind vs Eng: भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों की Corona रिपोर्ट निगेटिव, आखिरी मुकाबले के लिए इंग्लिश टीम से भिड़ेंगे
X

team India (Twitter)

खेल। भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच शुक्रवार से पांच टेस्ट मैचों का आखिरी मुकाबला खेला जाएगा। ये मुकाबला इंग्लैंड के मैनचेस्टर (manchester) में खेला जाएगा। लेकिन उससे पहले भारत के लिए खुशखबरी आई है। दरअसल भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों की कोरोना (Corona) रिपोर्ट निगेटिव आई है। भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shahtri) के साथ अन्य लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से टीम के खिलाड़ियों पर भी कोरोना संकट के बादल मंडरा रहे थे। जिसके बाद पांचवें और आखिरी मैच को लेकर लगातार सस्पेंस बरकरार था। लेकिन मैनचेस्टर टेस्ट से एक दिन पहले सभी भारतीय खिलाड़ियों के आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई, और दोनों क्रिकेट बोर्ड ने आखिरी मुकाबले को तय समय पर शुरु करने पर रजामंदी जता दी।

हालांकि, आखिरी मुकाबले से पहले भारतीय टीम के असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। लेकिन बावजूद इसके टीम इंग्लैंड के इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला तय समय के अनुसार ही खेलेगी।

बता दें कि सीरीज में भारत ने 2-1 से बढ़त बना रखी है। पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था, जबकि दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स के मैदान में खेला गया, जिसे भारतीय टीम ने अपने नाम किया। लेकिन तीसरे टेस्ट में भारत को इंग्लैंड से करारी हार झेलनी पड़ी। फिलहाल ओवल में खेले गए चौथे मुकाबले को भारत ने अपने नाम किया था। वहीं टीम के अहम खिलाड़ी रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी मामूली चोटों से परेशान हैं। इसके साथ ही असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भारतीय टीम का ट्रेनिंग सेशन भी रद्द कर दिया गया। बहरहाल पांचवें और आखिरी टेस्ट में भी भारत अगर अपनी जीत की लय को बरकरार रखता है तो वह सीरीज पर अपना कब्जा कर लेगा।

और पढ़ें
Next Story