Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Eng T20I: सूर्यकुमार को Playing XI से बाहर करने पर भड़के गौतम गंभीर, टीम मैनेजमेंट को सुनाई खरी खोटी

सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) को प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में जगह तक नहीं मिली। जिसके बाद भारतीय टीम (Indian team) के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) नाराज हो गए और उन्होंने मैनेजमेंट (Team management) को काफी खरी खोटी सुनाई है।

सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में नहीं मिली जगह
X

सूर्यकुमार को Playing XI से बाहर करने पर भड़के गौतम गंभीर

खेल। बुधवार को हुए भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच तीसरे मैच में भारत की करारी हार के बाद टीम सेलेक्श (team Selection) पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। तीसरे मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की वापसी के बाद ओपनिंग करने उतरे केएल राहुल (KL rahul) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma)। जिसके बाद तीसरे नंबर पर दूसरे मैच से अपना अतंरराष्ट्रीय क्रिकेट (International Cricket) में डेब्यू (Debut) करने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) को उतारा गया।

जबकि, सूर्यकुमार यादव (Surya kumar Yadav) को प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में जगह तक नहीं मिली। बता दें कि सूर्यकुमार ने दूसरे टी20 मैच से अपना डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें एक गेंद भी खेलने का मौका नहीं मिला था। जिसके बाद भारतीय टीम (Indian team) के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) नाराज हो गए और उन्होंने मैनेजमेंट (Team management) को काफी खरी खोटी सुनाई है।

दरअसल, गौतम गंभीर ने ESPNcricinfo.से कहा कि, " अगर मैं सुर्यकुमार की जगह होता तो, मुझे भी निश्चित रूप से दुख होता। वह 21 साल के नहीं बल्कि 30 साल के हैं।" साथ ही उन्होंने कहा कि, " जबतक आपको टीम मैनेजमेंट का समर्थन नहीं मिलता तब तक आप सफल नहीं होते। मनीष पांडे (Manish pandey) के साथ क्या हुआ है, इस पर कोई बात तक नहीं करता, साथ ही संजू सैमसन (Sanju Samson) को लेकर भी कोई सवाल नहीं उठाता कि, वह कहां है?" वहीं गौतम कहते हैं कि, अगर मैनेजमेंट ने किसी को टीम में रखा है, तो उनके खेल को देखना चाहिए, आप उन्हें तीन चार मैचों में मौका तो दीजिए उसके बाद ही पता चल पाएगा कि वह कहां पर स्टैंड करते हैं। ईशान किशन को देखिए, एक अर्धशतक और फिर नंबर 3 पर बैटिंग।"

गंभीर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि, " सूर्यकुमार को ना खिलाने का नुकसान टीम को इसी साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के दौरान हो सकता है। क्योंकि अगर श्रेयस अय्यर चोटिल हो जाते हैं, तो आपके पास क्या विकल्प है। ऐसे में अगर सूर्यकुमार को आपने आजमाया है तो वह एक अच्छा विकल्प बन सकते हैं। हालांकि, मुझे आशा है कि ऐसा नहीं होगा, मुझे पसंद नहीं है कि कोई घायल हो।

Next Story