Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विजय हजारे टूर्नामेंट को बीच में छोड़ शिखर धवन और श्रेयस ने तय किया 11 घंटे का सफर, T20 सीरीज का बनेंगे हिस्सा

भारत और इंग्लैंड (Ind vs Eng) के बीच 12 मार्च से पांच मैचों की T20 सीरीज (T20 Series) खेली जाएगी। वहीं भारतीय टीम का हिस्सा बनने के लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) कार से 11 घंटे का सफर तय करके जयपुर से अहमदाबाद पहुंचे हैं।

12 मार्च से भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जाएगी T20 सीरीज
X

शिखर धवन और श्रेयस अय्यर टी20 सीरीज का हिस्सा होंगे

खेल। भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच 4 मार्च को टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी चौथा मैच होना है। जिसके लिए भारतीय टीम (Team India) मैदान पर प्रैक्टिस कर जमकर पसीना बहा रही है। टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद 12 मार्च से दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज (T20 Series) खेली जाएगी। जिसके लिए भारतीय टीम के खिलाड़ी अहमदाबाद में जुटना शुरू हो गए हैं। इसी दौरान दिल्ली के लिए विजय हजारे टूर्नामेंट (vijay hazare trophy) में प्रतिनिधित्व करने वाले शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और मुंबई के लिए खेलने वाले श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) भी कार से 11 घंटे का सफर तय करके जयपुर से अहमदाबाद पहुंचे हैं। वहीं यह दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टी20 मैचों का हिस्सा होंगे।

फिलहाल जयपुर से अहमदाबाद तक के सफर की जानकारी श्रेयस अय्यर ने अपने सोशल मीडिया के जरिए बताया। साथ ही उन्होंने शिखर धवन के साथ इंस्टाग्राम पर सफर के दौरान की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "अहमदाबाद तक की 11 घंटे की ड्राइव, देखते हैं चेहरे की मुस्कुराहट इतने लंबे सफर में बनी रहती है या नहीं।"

वहीं बता दें कि शिखर धवन विजय हजारे टूर्नामेंट के शुरूआती मैचों में कमाल करने में नाकामयाब रहे। लेकिन हाल ही में उन्होंने 153 रन की शानदार पारी खेलते हुए अपनी टीम को महाराष्ट्र से मिला 330 रनों का लक्ष्य हासिल करने में मदद की। तो वहीं श्रेयस अय्यर ने भी धमाकेदार 2 शतक जड़े। जिसका फायदा उन्हें कहीं न कहीं टी20 मैचों का हिस्सा बनने के जरिए मिला।

इन खिलाड़ियों को मिली है टीम में जगह

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 मैचों की सीरीज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेली जाएगी। वहीं इस सीरीज के लिए कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत, इशान किशन, युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, राहुल तेवतिया, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, और शार्दुल ठाकुर भारतीय टीम का हिस्सा होंगे।

Next Story