Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Ind vs Eng: कोरोना को मात देकर ऋषभ पंत भारतीय टीम से जुड़े

विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पूरी तरह से कोरोना (Coronavirus) को मात दे दिया है। इसके बाद वह भारतीय टीम के साथ जुड़ चुके हैं। 28 जुलाई से होने वाले दूसरे अभ्यास मैच में चयन के लिए मौजूद रहेंगे।

Ind vs Eng: कोरोना को मात देकर ऋषभ पंत भारतीय टीम से जुड़े
X
Rishabh Pant (Twitter)

खेल। 4 अगस्त से इंग्लैंड (England) के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज (Test Series) से पहले भारतीय टीम (Team India) के लिए खुशखबरी है। दरअसल विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पूरी तरह से कोरोना (Coronavirus) को मात दे दिया है। इसके बाद वह भारतीय टीम के साथ जुड़ चुके हैं। 28 जुलाई से होने वाले दूसरे अभ्यास मैच में चयन के लिए मौजूद रहेंगे। इसकी जानकारी बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्वीट हैंडल से दी।

बीसीसीआई ने पंत की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हेलो ऋषभ पंत, आपको वापस देखकर अच्छा लगा।"

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले के बाद भारतीय टीम को 20 दिन का ब्रेक मिला था जिस दौरान पंत 8 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए थे और इसके बाद वह आइसोलेशन (Isolation) में थे। बीसीसीआई की मेडिकल टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही थी, वहीं ब्रिटेन के कोरोना गाइडलाइंस के मुताबिक उनका क्वारंटीन रविवार को ही पूरा हो गया था। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अपने एक बयान में कहा था कि पंत की दो रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वह डरहम में टीम से जुड़ सकेंगे। बता दें कि पंत के अलावा थ्रो डाउन विशेषज्ञ दयानंद भी 14 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद गेंदबाजी कोच भरत अरुण, रिजर्व विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा और स्टैंडबाए बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वनर को भी आइसोलेट कर दिया गया है, ये सभी लोग दयानंद के संपर्क में आए थे।

इस समय भारतीय टीम डरहम में काउंटी इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है, ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा की अनुपस्थिति में केएल राहुल इस मुकाबले में विकेटकीपिंग कर रहे हैं।

Next Story